लुटा की नहीं फिर भी की ताबड़तोड़ फायरिंग. देखे वीडियो …

पेट्रोल पंपों पर लूट की घटना का जिक्र तो आपने कई बार सुना होगा। एक घटना सामने आई है जिसमे ना तो लुट हुई पर ना ही हत्या। अजमेर के एक पेट्रोल पंप पर लोग उस वक्त हैरानी में आ गए, जब एक शख्स रिवॉल्वर लहराता हुआ आया और पंप के ऑफिस पर जाकर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग कचहरी रोड गुजराती स्कूल के सामने स्थित पेट्रोल पंप पर हुई। यहां दो बदमाश बाइक पर सवार होकर आए, इसमें से एक बदमाश ने उतरकर ऑफिस पर तीन गोलियां चलाई, इसके बाद कार पर फायर करके एक हवाई फायर भी किया। बाद में बाइक पर बैठकर वहां से रवाना हो गया। वहा पर पिट्रोल भरते लोग इधर उधर भागने लगे। हैरानी की बात यही रही कि युवक ने कैश को लूटने के कोई प्रयास नहीं किया। या भी इस फायरिग का क्या मकसद है वो अभी पता नहीं।

इसे भी देखे : Entertainment : पलक तिवारी ने हॉट-हॉट अदाओं से शॉर्ट ड्रेस में चुराया फैंस का दिल

सोशल मिडिया से

इसे भी देखे : Jharkhand Police : चोर कितना भी शातिर क्यों ना हो, पुलिस के गिरफ्त में आना तय है…

इधर ऑफिस में हुई फायरिंग से उछला कांच मालिक के बेटे के सिर पर लगा। इससे वह लहूलुहान हो गया। बताते हैं कि वह नीचे नहीं झुकता तो गोली उसे लग जाती। सूचना मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। साथ ही सीसीटीवी फुटेज के जरिए अब आरोपी की तलाश की जा रही है। पेट्रोल पंप के सेल्समैन ने बताया कि मालिक के बेटे नमन गर्ग इस घटना में चोटिल हुए।

इसे भी देखे : Ranchi Police : कभी भी किसी प्रकार की कोई परेशानी होने पर वे तुरंत रांची पुलिस से संपर्क करें। शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों को किया गया सम्मानित

पिछले कुछ दिनों से उन्हें फोन करके धमकाया जा रहा था। साथ ही फिरौती के 5 करोड़ रुपए की डिमांड की जा रही थी। फिरौती की रकम नहीं देने पर नमन को उड़ाने की भी धमकी भी दी जा रही थी। इस संबंध में नमन ने परिजन को सूचना दी थी। घटना के बाद परिवार दहशत में है। वहीं फिरौती किस गैंग ने मांगी थी और किसने इस वारदात अंजाम दिया इस संबंध में जांच की जा रही है।

This post has already been read 5922 times!

Related posts