Ranchi Police : कभी भी किसी प्रकार की कोई परेशानी होने पर वे तुरंत रांची पुलिस से संपर्क करें। शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों को किया गया सम्मानित

रांची के पुलिस लाइन सभागार में गुरुवार को पुलिस संस्मरण दिवस के मौके शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों को किया गया सम्मानित इस अवसर पर एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने शहीद पुलिसकर्मियों को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि रांची पुलिस हमेशा शहीद के परिजनों के साथ है। कभी भी किसी प्रकार की कोई परेशानी होने पर वे तुरंत रांची पुलिस से संपर्क करें। SSP ने अपने संबोधन में यह भी कहा कि देश और राज्य के लिए अपने प्राण की आहुति देने वाले वीर पुलिसकर्मियों के शहादत को हमेशा याद किया जाएगा। इस दौरान शहीद के परिजनों को भी सम्मानित किया गया।

शहीद पुलिसकर्मियों को दी गई श्रद्धांजलि
जैप एक परिसर में पुलिस संस्मरण दिवस मनाया गया। इस दौरान डीजीपी नीरज सिन्हा ने वीर शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि देते हुए सलामी दी। जैप एक स्थित परेड मैदान में आयोजित कार्यक्रम में डीजीपी नीरज सिन्हा और कमांडेंट अनीश गुप्ता के अलावा जैप के जवानों ने पुलिसकर्मियों के शहादत को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान अन्य कई वरीय पुलिस अधिकारी भी मौके पर मौजूद थे।

जैप-1 परिसर में भी शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी गई।

This post has already been read 7932 times!

Related posts