Jharkhand Police : चोर कितना भी शातिर क्यों ना हो, पुलिस के गिरफ्त में आना तय है…

रांची : चोर कितना भी शातिर क्यों ना हो, पुलिस के गिरफ्त में आना तय है। ऐसा ही मामला आया है झारखण्ड की राजधानी रांची से जहां CBI की टीम ने 500 रुपया घूस लेने के आरोपी दशरथ महतो को गिरफ्तार किया है 500 रूपया घूस लेने का आरोपी दशरथ महतों पिछले 17 साल से फरार चल रहा था। CBI की टीम ने आरोपी दशरथ महतों को गिरफ्तार कर रांची सिविल कोर्ट में पेश की है जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

और पढ़ें : डेटा साइंटिस्ट के क्षेत्र में हैं आपार संभावनाएं, जानें क्या है डाटा साइन्टिस्ट…

मिली जानकारी के अनुसार झारखंड के हजारीबाग गोला रेलवे में गैंगमैन के पद पर दशरथ महतों पदस्थापित था और उसके खिलाफ 500 रूपया घूस लेने का मामला की जांच CBI कर रही है।

आरोपी दशरथ महतों इस मामले में रांची व्यवहार न्यायालय से लेकर हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट तक अग्रिम जमानत याचिका दाखिल कर जमानत की गुहार लगाई, लेकिन उसे कहीं से भी राहत नहीं मिली, जिसके बाद वह लगातार फरार चल रहा था।

इसे भी देखें : अब आपको रांची में ही मिलेगी ट्रेडिशनल और वेस्टर्न ज्वेलरी

इस दरमियान सीबीआई को आरोपी तक पहुंचने में 17 साल लग गएआरोपी दशरथ महतो गोला रेलवे गैंगमैन के रूप में पदस्थापित है जिसे सीबीआई ने 500 रुपैया घूस लेने का आरोप मामला दर्ज कराया। मामला दर्ज होने के बाद से दशरथ महतो फरार चल रहा था. जिसके बाद 2004 में CBI ने दशरथ के खिलाफ पीसी एक्ट की धारा 7 के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी।

This post has already been read 11224 times!

Related posts