भारी सुरक्षा के बीच गैंगस्टर फहीम खान पंहुचा अपनी बेटी के शादी में, चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर

धनबाद। गैंगस ऑफ वासेपुर के फहीम खान मंगलवार को धनबाद पहुंचे। उन्हें अपनी बेटी जन्नत की शादी और बेटे के रिसेप्शन समारोह में शामिल होने के लिए जेल से पैरोल पर बाहर आने की अनुमति मिली है। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उसे रंगाटांड रेलवे ऑफिसर क्लब लाया गया।कोर्ट ने फहीम खान को 10 मई से 11 मई तक पेरोल दिया है। उसे रांची होटवार जेल से धनबाद लाया गया है।

और पढ़ें : आईएएस पूजा सिंघल को ईडी ने भेजा नोटिस

गैंगस्टर फहीम को रांची से धनबाद लाने में विशेष सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। रेलवे अतिथि गृह, जहां विवाह समारोह होगा, वहां विशेष पुलिस बल तैनात किया गया है। अधिकारी और जवान पैनी नजर रखे हुए हैं। फहीम खान के घर और वासेपुर में भी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। गेस्ट हाउस में आने जाने वाले सभी लोगों की जांच की जा रही है।

कैटरिंग, सजावट आदि कार्यों में लगे लोगों की भी जांच हो रही है। फहीम खान का पूरा परिवार रेलवे अतिथि गृह पहुंच चुका है। पुत्र इकबाल खान को विगत सोमवार 9 मई को हाईकोर्ट से जमानत मिली है। वह शादी समारोह में शामिल नहीं हो सकेंगे।क्योंकि अब तक वह धनबाद जेल से बाहर नहीं निकल सके हैं। फहीम खान बहुत दिन से जेल में हैं।

इसे भी देखें : अंधेर नगरी चौपट राजा

इतने दिनों बाद धनबाद आने की खुशी परिवार को है। बावजूद वह घर नहीं जा सकेगा। गेस्ट हाउस में शादी की रस्म पूरी होने के बाद उसे वहीं से रांची होटवार जेल ले जाया जाएगा। प्रिंस खान की ओर से लगातार धमकी मिलने के कारण सुरक्षा की दृष्टि से उसे घर ले जाने का जोखिम न परिवार उठाना चाहता है और न ही पुलिस।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 6394 times!

Sharing this

Related posts