बुढ़मू थाना के भेलवाटांड़ में अवैध कोयला लदा टर्बो पलटा, 2 की हुई मौत

बुढ़मू : बुढ़मू थाना क्षेत्र के हिंदगीर उमेडण्डा सड़क पर भेलवाटांड़ गांव के समीप अवैध कोयला लदा टर्बो अनियंत्रित होकर मंगलवार की अहले पलट गई। जिसमें सवार 5 लोगों में से दो की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि तीन लोग सुरक्षित हैं। मृतक इचापिडी के इस्तियाक खान तथा चकमे नवाटोली के मनु मुंडा हैं। वहीं तीन अन्य मजदूर घायल बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार ये दर्दनाक हादसा तेज रफ्तार से अनियंत्रित होकर वाहन पलटने से हुआ। आनन-फानन में दुर्घटना ग्रस्त टर्बो को जेसीबी से 100 मिटर दूर झाड़ियों में छिपा दिया गया।

और पढ़ें : आईएएस पूजा सिंघल को ईडी ने भेजा नोटिस

वहीं बताया जा रहा कि हादसे के बाद कोयला तस्कर मारुती से शवों को लेकर भाग रहा था। जिसकी जानकारी के बाद मृत्यको को लेकर भाग रही ओमनी को पिच्छा कर परिजनों ने सिदरोल में धर दबोचा और कोयला लदे वाहन को भी पकड़ा। मामले की जानकारी मिलते ही आसपास के आक्रोशित गामीण सड़क जाम कर दिया। घटनास्थल बुढ़मू, ठाकुरगांव, मांडर और चांहो पुलिस, सर्किल इंसपेक्टर, व बुढ़मू सीओ पहुँची है। मौके पर प्रशासन जन प्रतिनिधियों के सहयोग से समझाकर मामला सुलक्षाने का प्रयास कर रही है।

इसे भी देखें : क्या आप कभी गए हैं रंगरौली धाम!

दोपहर लगभग दो बजे मृतक के परिजनों ने 3 लाख मुआवजा टर्बो मालिक से लिया और प्रखंड आपदा से 1 लाख 20 हजार की राशी पर मानकर शव को उठाया और सड़क जाम खुली।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 4352 times!

Sharing this

Related posts