आईएएस पूजा सिंघल को ईडी ने भेजा नोटिस

रांची। आईएएस पूजा सिंघल और उनके करीबियों के विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से पूछताछ का दौर जारी है। अब ईडी पूजा सिंघल से पूछताछ करेगी। पूजा सिंघल से मंगलवार को पूछताछ की जाएगी। सिंघल से यह पूछताछ ईडी अपने रांची स्थित कार्यालय में करेगी। इसके लिए पूजा सिंघल को नोटिस भी भेजा गया है।

और पढ़ें : पूजा सिंघल प्रकरण में पूर्व मंत्री ने किया बड़ा खुलासा

ईडी दूसरे दिन सोमवार को आईएएस पूजा सिंघल के पति अभिषेक झा और सीए सुमन कुमार सिंह से पूछताछ कर रही है। उम्मीद जताई जा रही है कि सोमवार की पूछताछ में कुछ नए खुलासे हो सकेंगे। सूत्रों जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार जो भी बात हो रही है उसे कलमबंद किया जा रहा है। अभिषेक झा और उसके सीए सुमन से पूछे गए सवाल और उत्तर दोनों को नोट किया जा रहा है।

अभिषेक झा से उसकी संपत्ति, आय के श्रोत, परिवार के सदस्यों का व्यवसाय और आय संबंधित जानकारी ली जा रही है। ईडी यह भी जानना चाहती है कि उनका विदेशों में कोई कारोबार या संपत्ति तो नहीं है। रविवार को रात तक सभी मामलों पर पूछताछ पूरी नहीं पाई। इसलिए उसे सोमवार को फिर से बुलाया गया है।

इसे भी देखें : क्या आप कभी गए हैं रंगरौली धाम!

उल्लेखनीय है कि आईएएस पूजा सिंघल के 25 ठिकानों पर दो दिन तक छापेमारी की। इस दौरान 19.31 करोड़ रुपये और लगभग 300 करोड़ के दस्तावेज जब्त किये थे।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 6846 times!

Sharing this

Related posts