जिला परिषद उम्मीदवार जलेश्वर महतो ने किया सुदूरवर्ती ग्रामीण क्षेत्रों का सघन दौरा

गोला। मंगलवार को गोला प्रखण्ड के क्षेत्र संख्या 14 के जिला परिषद प्रत्याशी जलेश्वर महतो ने सुदूरवर्ती बिभिन्न गाँवों का दौरा किया। सुदूरवर्ती गाँव कोराम्बे, घाघरा, जोगिदास,केन्दुवा डीह, कुसमा जारा,आदि जगहों का सघन दौरा किया तथा मतदाताओं को अपने पक्ष में बैट्री टॉर्च छाप पर मुहर लगाकर विजय बनाने का अपील की ।

और पढ़ें : बुढ़मू थाना के भेलवाटांड़ में अवैध कोयला लदा टर्बो पलटा, 2 की हुई मौत

सघन यात्रा में गाँव पहुँचने पर ग्रामीणों ने प्रत्याशी जलेश्वर महतो का गर्मजोशी से स्वागत किया तथा सभी लोगों ने एक स्वर में कहा कि हमलोग टॉर्च छाप पर मुहर लगाकर आपको भारी मतों से विजयी बनाएँगे। प्रत्याशी ने लोगों को भरोसा दिलाया कि मैं आपलोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने का भरपूर प्रयास करुँगा।

इसे भी देखें : अंधेर नगरी चौपट राजा

इस सघन दौरा में शामिल होने वाले में आदिवासी महासभा के प्रखण्ड अध्यक्ष दीपक मुंडा, बीरेन्द्र सिन्हा, समाजसेवी सरजु महतो, रोहित कुमार, नागेश्वर महतो, कपिलेश वेदिया, अनुप ओझा, ममता सोनी, श्रीपद बेदिया, संतोष महतो, रामसिंह महतो, सहित सैकड़ों महिला, पुरुष एवं बच्चे उपस्थित थे।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 5014 times!

Sharing this

Related posts