Bollywood : क्या है वायरल हो रही तस्वीर का सच, साझा की गईं सभी तस्वीरों में हैशटैग हसबैंड और हैशटैग लव लगाया है

Entertainment : फिल्ममेकर विक्रम भट्ट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है ! इस तस्वीर में उनके साथ जो युवती नजर आ रही है उसका नाम श्वेताम्बरी सोनी है और कहा जा रहा है कि यह विक्रम भट्ट की दूसरी पत्नी है।

रिपोर्ट्स के अनुसार विक्रम भट्ट ने पिछले साल लॉकडाउन में श्वेताम्बरी सोनी से गुपचुप शादी रचा ली है। हालांकि विक्रम भट्ट ने अब तक इस बात का खुलासा नहीं किया है, लेकिन बुधवार को उन्होंने श्वेताम्बरी सोनी के जन्मदिन उन्होंने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा जन्मदिन की बधाई माई लव!’

और पढ़ें : Ranchi : सर्किल इंस्पेक्टर का मुंशी घूस लेते गिरफ्तार

विक्रम भट्ट ने भले ही इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं की है कि श्वेताम्बरी उनकी पत्नी है, लेकिन श्वेताम्बरी ने कई बार विक्रम भट्ट के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है । इसके साथ ही उन्होंने विक्रम के साथ साझा की गईं सभी तस्वीरों में हैशटैग हसबैंड और हैशटैग लव लगाया है।

इसे भी देखे : प्रियंका गाँधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कांग्रेस पुरे देश में कर रही है प्रदर्शन

उल्लेखनीय है किहॉरर फ़िल्में बनाने के लिए मशहूर विक्रम भट्ट ने अपने बचपन की दोस्त अदिति भट्ट से शादी की थी, जिनसे उन्हें एक बेटी कृष्णा है। लेकिन साल 1998 में विक्रम और अदिति का तलाक हो गया। इसके बाद विक्रम का नाम सुष्मिता सेन और अमीषा पटेल के साथ भी जुड़ा !

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुकपेज पर लाइक करें,खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें. Avnpost.Com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 21974 times!

Related posts