Ranchi : सर्किल इंस्पेक्टर का मुंशी घूस लेते गिरफ्तार

Ranchi : आए दिन राजधानी रांची में रिश्वत लेने का मामला सामने आ रहा है! राजधानी रांची में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल भी उठ खड़े हो रहे हैं! भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) झारखंड में भ्रष्ट अधिकारी और कर्मचारी के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। आज एसीबी रांची की टीम ने सदर पश्चिमी सर्किल इंस्पेक्टर मोहन पांडेय के मुंशी राकेश कुमार को 20 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। शिकायतकर्ता ने एसीबी को सूचना दी थी कि मुंशी राकेश कुमार काम करने के एवज में 20 हजार रुपये की मांग कर रहे हैं।

और पढ़ें : पूजा पंडाल और रावण दहन आयोजन को लेकर जारी किए गए दिशा निर्देश

शिकायत मिलने के बाद एसीबी ने जांच कर आरोप सही पाया। इसके बाद एसीबी की टीम ने कार्रवाई करते हुए मुंशी को रंगे हाथ घूस लेते गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद राकेश को एसीबी की टीम अपने साथ एसीबी मुख्यालय लेकर गयी है।

इसे भी देखे : प्रियंका गाँधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कांग्रेस पुरे देश में कर रही है प्रदर्शन

फिलहाल एसीबी की टीम मुंशी से पूछताछ कर रही है! साथ ही जानकारी जुटाने का प्रयास भी कर रही है कि अब तक उसने कितने लोगों से रिश्वत ली है और रिश्वत लेने के कारण क्या है!

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुकपेज पर लाइक करें,खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें. Avnpost.Com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 17943 times!

Related posts