सिग्नेट इंडस्ट्रीज को 130 करोड़ के वर्क ऑर्डर

मुंबई। सिग्नेट इंडस्ट्रीज को 130 करोड़ के वर्क ऑर्डर मिले हैं। सिग्नेट कंपनी को निर्माण सेक्टर और इन्फ्रास्ट्रक्चर कंपनियों से विभिन्न प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए यह वर्क ऑर्डर प्राप्त हुए हैं। कंपनी ने इसकी जानकारी बाजार नियामक को सौंप दी है।
सिग्नेट इंडस्ट्रीज लिमिटेड की ओर से बाजार नियामक बीएसई और एनएसई को सूचित किया गया है कि कंपनी को हाल ही में विभिन्न कंपनियों के प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए नया वर्क ऑर्डर्स मिला है। निर्माण सेक्टर की कंपनी एल एंड टी लिमिटेड, शापूरजी पालोनजी एंड कंपनी प्राइवेट लिमिटेड, फ्युचर इंफ्रास्ट्रक्चर एंड डेवलपमेंट प्राइवेट लिमिटेड, मेघा इंजीनियरिंग एंड इंफ्रास्ट्रक्चर्स लिमिटेड, एनसीसी लिमिटेड, जीए इंफ्रा लिमिटेड, ऑफशोर इंफ्रास्ट्रक्चर्स लिमिटेड तथा अन्य कंपनियों से कुल 130 करोड़ रुपये के वर्क ऑर्डर प्राप्त हुए हैं।
कंपनी सचिव प्रीति सिंह की ओर से बीएसई को भेजे गए ईमेल में बताया गया कि यह ऑर्डर मध्य प्रदेश, राजस्थान तथा उड़ीसा राज्यों में विभिन्न इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट में उपयोग होने वाली हाई प्रेशर पाइप लाइन्स बिछाने के लिए मिले हैं। कंपनी ने इन ऑर्डरों की आपूर्ति करना शुरू कर दिया है। कंपनी की ओर से बताया गया कि निर्धारित समय सीमा के भीतर इन ऑर्डरों को पूरा किया जाएगा।

 

This post has already been read 9849 times!

Sharing this

Related posts