गोड्डा पहुंचे राजनाथ सिंह, निशिकांत के लिए मांगा वोट

गोड्डा : केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह भाजपा प्रत्‍याशी निशिकांत दुबे के पक्ष में प्रचार करने मंगलवार को गोड्डा पहुंचे. राजनाथ सिंह ने गोड्डा जिले के पथरगामा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्‍होंने निशिकांत दुबे के पक्ष में प्रचार किया. उन्‍होंने कहा कि आपका सांसद ऐसा सौभाग्यशाली सांसद है, जिन्होंने अपने क्षेत्रों में सबसे ज्यादा एक सौ करोड़ की योजनाएं स्‍वीकृत कराई है. आगे उन्‍होंने कहा कि आपके सांसद संसद भवन में भी बेबाकी से अपने क्षेत्र की बातें रखते हैं.

वहीं इस दौरान यूपीए सरकार को घेरते हुए कहा कि इससे पहले भी सरकारें रही है. लेकिन हमारे सरकार की कार्यशैली ऐसी है कि आज विश्‍व में भारत की चर्चा हो रही है. हमारी अर्थव्‍यवस्था ने 6 पैदान की छलांग लगाई है. वहीं आने वाले समय में दुनिया के सबसे शक्तिशाली देशों में भी जाने जाएंगे.

वहीं इस दौरान गृहमंत्री ने नक्‍सलवाद को विकास विरोधी बताया. उन्‍होंने कहा कि नक्‍सलवाद गरीबों का खून चुस्‍ता है. पहले देश के 126 जिले नक्‍सल प्रभावित थे, जो अब कुछ जिलों में सिमट गया. उन्‍होंने कहा कि आने वाले समय में नक्‍सलवाद का नामोनिशान देश से खत्म हो जाएगा.

उन्‍होंने सभा को संबोधित करते हुये लोगों से बीजेपी प्रत्‍याशी को जिताने की अपील की. उन्‍होंने कहा कि देश और विकास के मुद्दे पर वोट दें.

This post has already been read 7204 times!

Sharing this

Related posts