दहेज बना रोड़ा तो अस्पताल में भर दी प्रेमिका की मांग

गोड्डा। राज्य के गोड्डा जिले से हैरान कर देने वाली प्रेम कहानी सामने आई है। युवती को बहन के देवर से प्यार हो गया। दोनों की रोज बातें होने लगी और मिलने लगे। साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगे। जब दोनों के परिजनों को इस प्रेमी कहानी का पता चला तो दोनों की शादी की बात होने लगी लेकिन दहेज की डिमांड के चलते दोनों परिवारों के बीच दूरियां आ गईं। इस दौरान भी दोनों का इश्क परवान चढ़ता रहा।

और पढ़ें : हर क्षेत्र में महिलाओं की भागीदारी बढ़ी : आलमगीर आलम

परिवार में आई खटास के बाद भी दोनों का मिलना जारी रहा। दोनों ने परिवार के बीच आई दूरियों को कम करने की भी कोशिश की पर बात नहीं बनी। इस दौरान युवती की बहन गर्भवती हो गई और उसकी तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घर में आने वाले नन्हे मेहमान की खुशी में दोनों परिवार के लोगों का आना जाना लगा रहा।

इसे भी देखें : अवैध महुआ शराब बंदी के आवेदन देने पर बड़कागांव थाना प्रभारी को आया गुस्सा

प्रेमिका बहन की तीमारदारी के लिए अस्पताल आती रही। इस दौरान प्रेमी भी भाभी का हालचाल लेने आता रहा। इस बीच मौका मिलते ही प्रेमी ने अस्पताल के महिला वॉर्ड में प्रेमिका की मांग में सिंदूर भर दिया। इस शादी पर अस्पताल के सभी मरीज प्रेमी युगल को बधाई देने लगे।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 21176 times!

Sharing this

Related posts