Ranchi : नशे का कारोबार चला रही थी मॉडल,हुस्न के जाल में फंसाकर करती थी एजेंट की भर्ती,जाने क्या है मामला

Jharkhand : रांची पुलिस ने एक मॉडल को ड्रग्स के कारोबार संचालित करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस की गिरफ्त में आई मॉडल का नाम ज्योति भारद्वाज बताया जा रहा है। गिरफ्तार मॉडल पिछले ढाई वर्ष से दिल्ली में रहती थी और फिलहाल रांची आई हुई थी और गांधी नामक ड्रग्स तस्कर के सम्पर्क में आने के बाद इस अवैध कारोबार में जुड़ गई थी।

Bollywood : फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का शानदार टीजर जारी, जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक

पुलिस का दावा है, कि मॉडल ज्योति राजधानी में ड्रग्स का कारोबार चला रही थी। रांची के सुखदेव नगर पुलिस ने महिला मॉडल सहित दो व्यक्तियों को ड्रग्स के कारोबार में संलिप्ता आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार रांची में इस तरह की पहली घटना है जिसमे मॉडल की संलिप्ता ड्रग्स के कारोबार में सामने आई है।

ऐतिहासिक फैसला : भगवान बिरसा मुंडा के जन्म दिवस को ‘जन-जातीय गौरव दिवस’ के रूप में मनाया जाएगा

हालांकि गिरोह का सरगना पुलिस को चकमा दे कर फरार होने में कामयाब रहा। गिरफ्तार मॉडल ज्योति भारद्वाज को विद्यानगर से गिरफ्तार किया गया और उसके पास से 28 ग्राम ब्रॉउन शुगर बरामद किया। जानकारी के अनुसार मॉडल नशे की पुड़िया को सप्लाई करने के लिए एजेंट की भर्ती करती थी और ड्रग्स लेने वाले युवको को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर उनसे ड्रग्स का अवैध कारोबार करवाती थी।

पुलिस ने जब मॉडल के घर छपेमारी की तो वहीं मौके पर मौजूद सरगना गांधी ने स्थिति को भाप लिया और अंधेरे का फायदा उठा कर मौके से भाग गया। जिसकी तलाश में पुलिस की टीम लगतार छापेमारी कर रही है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुकपेज पर लाइक करें,खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें. www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें!

This post has already been read 24718 times!

Sharing this

Related posts