Bollywood : फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का शानदार टीजर जारी, जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक

Entertainment : फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का शानदार टीजर जारी कर दिया गया है। फिल्म एक ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा है। फिल्म में मानुषी राजकुमारी संयोगिता के किरदार में नजर आएगी, वहीं अक्षय कुमार फिल्म में पृथ्वीराज की भूमिका में होंगे। फिल्म में अभिनेता सोनू सूद और संजय दत्त भी अहम भूमिका में हैं।

ऐतिहासिक फैसला : भगवान बिरसा मुंडा के जन्म दिवस को ‘जन-जातीय गौरव दिवस’ के रूप में मनाया जाएगा

टीजर की शुरुआत जंग के मैदान से होती है। वॉइसओवर आता है- जिसके पीछे सौ सिर, सौ सामंत, वचन और वतन के लिए सिर कटाने को तैयार हों, वो सम्राट पृथ्वीराज चौहान होता है। इस लाइन के बाद अक्षय कुमार की पृथ्वीराज के किरदार में युद्ध भूमि में म्यान से तलवार खींचते हुए एंट्री होती है। ऐसी कुछ और भी लाइंस सुनाई देती हैं- सभी सलामी के लिए तैयार हों, हिंदुस्तान का शेर आ रहा है। इसके बाद युढ्भूमि के दृश्य नजर आते हैं।

54 साल की दुलारी ने नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया, उनका संघर्ष उन्हें पद्मश्री दिलाएगा

यह फिल्म मानुषी छिल्लर की बॉलीवुड डेब्यू है। फिल्म अगले साल 21 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। टीजर काफी शानदार है और सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुकपेज पर लाइक करें,खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें. www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें!

This post has already been read 21260 times!

Related posts