3 सीटों पर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव  राष्ट्रीय राजनीति में दखल देने का समय- सुदेश महतो

बोकारो: लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल अब रेस होते दिख रहे हैं. तमाम पार्टियां अब धीरे-धीरे अपने पत्ते खोल रही हैं. इसी कड़ी में राज्य में एनडीए फोल्डर में शामिल आजसू पार्टी ने बड़ा ऐलान किया है. पार्टी ने लोकसभा की तीन सीटों पर प्रत्याशी देने का फैसला लिया है.

जिले के नावाडीह में आजसू के कार्यकर्ता सम्मेलन में सुदेश महतो ने ऐलान किया की पार्टी रांची, हजारीबाग और गिरिडीह सीट पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि अब राष्ट्रीय राजनीति में दखल देने का समय आ गया है. झारखंड की अस्मिता झारखंड की राजनीति को राष्ट्रीय स्तर पर पहुंचाने के लिए जरूरी है कि स्थानीय मुद्दों को तरजीह मिले. इसके साथ ही सुदेश महतो ने ऐलान करते हुए कहा कि अगर इन तीनों सीटों पर बीजेपी से बात नहीं बनती है तो आजसू अपना रास्ता अलग कर सकती है.

वहीं, गठबंधन पर सुदेश महतो ने कहा कि आजसू किसी से सीट मांगती नहीं है, पार्टी अपना फैसला खुद करती है. गिरिडीह, हजारीबाग और रांची तीनों सीट पर आजसू ने चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है. अगर बीजेपी से बात नहीं बनती है तो पार्टी यहां अकेले चुनाव लड़ेगी.बता दें की नावाडीह में अनुमान के मुताबिक 50 हजार से ज्यादा कार्यकर्ता जुटे थे. भीड़ को देखकर उत्साहित सुदेश महतो ने कहा की पार्टी अब राष्ट्रीय स्तर की राजनीति करने के लिए तैयार है. कयास लगाए जा रहे हैं की अधिकारी से नेता बने लंबोदर महतो गिरिडीह में आजसू के प्रत्याशी हो सकते हैं.

 

This post has already been read 8156 times!

Sharing this

Related posts