एनएसपीएम के जोनल कमांडर सहित दो गिरफ्तार, हथियार बरामद

बोकारो। बोकारो थर्मल पुलिस ने बोकारो, गिरिडीह, हजारीबाग में सक्रिय न्यू सशस्त्र पीपुल्स मोर्चा के जोनल कमांडर और एक प्रमुख सदस्य को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने कई हथियारों के साथ भारी मात्रा में पुलिस की वर्दी भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार जोनल कमांडर रंजीत जी उर्फ रमेश करमाली और गिरोह के प्रमुख सदस्य महेंद्र ठाकुर की गिरफ्तारी हुई है। दोनों के पास से पुलिस ने तीन ऑटोमेटिक पिस्टल, दो देसी कट्टा, मैगजीन, कार्बाइन, पिट्ठू और पुलिस की वर्दी बरामद किया है।

और पढ़ें : पुण्यतिथि विशेष : बेमिसाल अदाकारी के दम पर अमर रहेंगे इरफान खान

बोकारो पुलिस अधीक्षक चन्दन कुमार झा ने प्रेस वार्ता में बताया कि 27 दिसम्बर, 2021 की रात करीब 10 बजे के 8-10 हथियार से लैस वर्दीधारी अपराधियों ने बोकारो थर्मल थाना अन्तर्गत जारंगडीह स्थित सीसीएल के रेलवे साइंडिंग एवं खुली खादान में फायरिंग कर पोस्टर चिपकाया था। इस संदर्भ में बोकारो थर्मल थाना कांड संख्या – 117/21 आर्म्स एक्ट एवं 04 सार्वजनिक सम्पति नुकसान अधिनियम के अन्तर्गत दर्ज किया गया था।

इसे भी देखें : क्या आप कभी गए हैं रंगरौली धाम!

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बेरमो तेनुघाट एवं पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी बोकारो थर्मल के नेतृत्व में कांड के खुलासे के लिए एक टीम गठित हुई। टीम ने इस कांड में पांच बदमाशों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसी क्रम में विगत 7 मार्च को संगठन के अन्य चार सदस्यों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। पुलिस को सूचना मिली कि संगठन का जोनल कमान्डर रमेश करमाली एवं उनके सहयोगी महेन्द्र ठाकुर गोमिया थाना अन्तर्गत छुपा हुआ है। सूचना पर टीम ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 16391 times!

Sharing this

Related posts