डिस्लेक्सिया बीमारी को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के मजाक पर बरसे सिद्धारमैया, बोले-शर्म आनी चाहिए

कर्नाटक ।कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने डिस्लेक्सिया बीमारी के बहाने राहुल गांधी को निशाना बनाकर किये गये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजाक की आलोचना की है। हाल में एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री ने डिस्लेक्सिया बीमारी पर एक छात्रा के सवाल का जवाब देने के दौरान कथित रूप से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को निशाना बनाकर राजनीतिक मजाक किया था।

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने डिस्लेक्सिया बीमारी के बहाने राहुल गांधी को निशाना बनाकर किये गये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजाक की आलोचना की है। हाल में एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री ने डिस्लेक्सिया बीमारी पर एक छात्रा के सवाल का जवाब देने के दौरान कथित रूप से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को निशाना बनाकर राजनीतिक मजाक किया था।

कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष दिनेश गुंडू राव ने भी इस कथित मजाक पर मोदी की आलोचना की। प्रधानमंत्री के बयान वाले वीडियो को पोस्ट करते हुए राव ने ट्वीट किया, ‘‘अगर भारत में कभी कोई अशिष्ट, असभ्य प्रधानमंत्री हुआ है तो यह है उसका उदाहरण।’’

रविवार को छात्रों से बातचीत के दौरान एक छात्रा ने प्रधानमंत्री से डिस्लेक्सिया पीड़ित बच्चों के लाभ के लिये सरकार द्वारा उठाये गये कदमों के बारे में जानना चाहा था। वह अपना सवाल खत्म करती इससे पहले ही प्रधानमंत्री ने उसे रोककर वह कहा, जो कथित रूप से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर राजनीतिक मजाक माना जा रहा है।

पीएम मोदी ने छात्रा से पूछा, क्या वह जिस योजना के बारे में बात कर रही हैं वह 40 या 50 साल के बच्चों के लिये भी फायदेमंद होगी। इसके बाद उन्होंने कहा कि ऐसे बच्चों की मां तो बहुत खुश होंगी।

This post has already been read 8450 times!

Sharing this

Related posts