बेहद किफायती कीमत पर लेनोवो ने पेश किया न्यू लेनोवो स्मार्ट बैण्ड कार्डियो-2

नई दिल्ली। ग्लोबल टेक्नोलॉजी दिग्गज लेनोवे ने गुरुवार को भारत में अपने आधुनिक फिटनेस वियरेबल स्मार्ट बैण्ड कार्डियो-2(HX06H) को लॉन्च किया है। स्मार्ट बैण्ड मात्र 1499 रुपये में उपलब्ध होगा। लेनोवे की यह डिवाइस सभी यूटिलिटी फीचर्स से युक्त है। यह बेहद महंगी श्रेणी में इंडस्ट्री का पहला ब्रांडेड फिटनेस वियरेबल है, जिसे इतनी किफायती कीमत पर पेश किया गया है।

उल्लेखनीय है कि लेनोवो का स्मार्ट बैण्ड 24 घंटे सतत डायनामिक हार्ट रेट मॉनिटर, एक लिथियम-पॉलिमर बैटरी के साथ आता है। एक बार चार्ज होने पर 20 दिन चलता है। इसके 5  (एटीएम)  वॉटरप्रूफ लेवल की वजह से आप इसे तैराकी करते वक्त पानी के 50 मीटर नीचे तक इसको ले जा सकते हैं।
लनोवो ने पिछले साल स्मार्ट वियरेब्ल्स कैटगरी की शुरुआत की थी और स्मार्ट बैण्ड कार्डियो-2 इसी दिशा में एक और कदम है। कंपनी ने कहा कि इसकी भारतीय फिटनेस वियरेबल बाजार में तीव्र विकास की अपार संभावनाएं हैं। कंपनी ने बताया कि इससे पहले इस सेगमेंट में 8 फीसदी से अधिक का मार्केट शेयर बना चुके हैं। लेनोवे कंपनी के जनरल मैंनेजर इंटरनेशनल बिजनेस शी सेंचु ने कहा कि आने वाले समय में हम भारतीय बाजार में बड़ा मार्केट शेयर हासिल कर लेंगे। इस अवसर पर भारत में सेल्स के लिए लेनोवो बीजिंग के अधिकृत चैनल पार्टनर शिनजेन आदोशि टेक्नोलॉजी लिमिटेड ने कहा कि ‘ कार्डियो-2 आधुनिक एवं स्वास्थ्य के प्रति सजग यूथ (युवाओं) के लिए उत्कृष्ट फिटनेस साथी है। यह प्रोडक्ट इस श्रेणी में नए बेंचमार्क स्थापित करेगा। 

This post has already been read 6598 times!

Sharing this

Related posts