ट्विंकल खन्ना की शॉर्ट स्टोरी ‘सलाम नोनी आपा’ पर बनेगी फिल्म

फिल्म अभिनेत्री व लेखिका ट्विंकल खन्ना लम्बे समय से अभिनय जगत से दूर हैं, लेकिन उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। ट्विंकल खन्ना की शॉर्ट स्टोरी ‘सलाम नोनी आपा’ पर फीचर फिल्म बनने जा रही है।इस फिल्म का निर्देशन सोनल डबराल करेंगे। इसकी जानकारी खुद ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है।हालांकि इस फिल्म का टायटल अभी तय नहीं हुआ है।

और पढ़ें : अनंतनाग में सीआरपीएफ जवान से आतंकियों ने हथियार छीनने का प्रयास किया

ट्विंकल ने अपनी पोस्ट में बताया है कि इसके लिए अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और मिसेज फनीबोन्स मूवीज के साथ हाथ मिलाया है। फिल्म के बारे में ट्विंकल खन्ना का कहना है, सलाम नोनी आपा, मेरी दूसरी किताब से है ,जो मेरी दादी और उनकी बहन के बीच रिलेशंस पर बेस्ड है। इस पर पहले प्ले भी हो चुका है।

इसे भी देखें : एक बार जरूर जाएं नकटा पहाड़…

रिपोर्ट्स के अनुसार ट्विंकल की शार्ट स्टोरी पर बन रही ये फिल्म प्रगतिशील, संवेदनशील, हास्य से भरपूर होगी। फिलहाल फिल्म के टायटल के साथ-साथ फिल्म के कास्ट को भी लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 56051 times!

Sharing this

Related posts