16 से 30 सितंबर तक परीक्षा होगी, 30 हजार परीक्षार्थी होंगे शामिल : परीक्षा नियंत्रक

मेदिनीनगर । नीलाम्बर पीताम्बर विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों के लिए अच्छी सूचना है। यह पूरा प्रयास हो रहा है कि विद्यार्थियों के परीक्षाएं अपने निर्धारित अवधि में ही संपन्न हो जाएं।

यह बातें परीक्षा नियंत्रक डॉ. विजय कुमार प्रसाद ने शनिवार को प्रेसवार्ता में कही। उन्होंने कहा की बहुत ही सीमित संसाधन और मैन पावर के अभाव के बावजूद परीक्षा विभाग द्वारा लगातार परीक्षा आयोजित की जा रही है। उन्होंने कहा कि 16 से 30 सितंबर तक बीए व एमए की सभी संकायों की परीक्षा आयोजित की जाएंगी। 16 से हो रही परीक्षा को 9 से 12 प्रथम पाली व 2:00 बजे से 5:00 बजे तक दूसरी पाली में होगी। उन्होंने बताया की 14 परीक्षा केंद्र बने हुए हैं। सभी केंद्रों तक प्रश्न पत्र व उत्तर पुस्तिका पहुंचा दिए गए हैं।

उन्होंने कहा कि किसी भी तरह के संशय पर अपने संबंधित महाविद्यालय के प्राचार्य या परीक्षा केंद्र के केंद्र अधीक्षक से संपर्क स्थापित कर अपने संशय को तत्काल दूर कर लें। क्योंकि किसी भी परिस्थिति में परीक्षा छूटने पर दोबारा परीक्षा नहीं लिया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि लगभग 30 हज़ार से अधिक परीक्षार्थियों के शामिल होने की व्यवस्था की गई है।

This post has already been read 608 times!

Sharing this

Related posts