जामताड़ा में ऐतिहासिक होगी अमित शाह की जनसभा : भाजपा

रांची। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण प्रभाकर ने दावा किया है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की जामताड़ा में 18 सितम्बर को होने वाली जनसभा ऐतिहासिक होगी। इसमें पूरे संथाल परगना से एक लाख लोग जुटेंगे। अमित शाह जामताड़ा से मुख्यमंत्री रघुवर दास की जन आशीर्वाद यात्रा शुरू करेंगे, जो संथालपरगना के सभी विधानसभाओं से होकर गुजरेगी।

प्रभाकर ने शनिवार को कहा कि अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर जोर-शोर से तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने जामताड़ा में संथाल परगना के सभी जिलाध्यक्षों और प्रमुख नेताओं के साथ बैठक कर तैयारी संबंधी निर्देश दिया है। कार्यक्रम प्रभारी सह सांसद संजय सेठ, प्रमंडल प्रभारी प्रदीप वर्मा व दुमका सांसद सुनील सोरेन भी जामताड़ा का दौरा कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रामकुमार पाहन ने भी अपनी टीम के साथ बैठक कर जनजाति समाज के लोगों को ज्यादा से ज्यादा जुटाने का लक्ष्य रखा है। कार्यक्रम में जनजाति समाज के लोग पारंपरिक वेशभूषा में शामिल होंगे। भाजपा ने विधानसभा चुनाव में 65 से अधिक सीट जीतने का लक्ष्य रखा है। संथाल परगना में पार्टी की नजर 15 सीटों पर है।

प्रभाकर ने बताया कि जन आशीर्वाद यात्रा पहले 15 सितंबर से शुरू होने वाली थी लेकिन अमित शाह के आने की सहमति मिलने के बाद तिथि बढ़ाकर 18 सितंबर कर दी गई।

This post has already been read 507 times!

Sharing this

Related posts