पुलिस और पीएलएफआई में मुठभेड़, कई सामान बरामद

चाईबासा। पश्चिमी सिंहभूम जिले के गुदड़ी थाना क्षेत्र में पुलिस और पीएलएफआई में शुक्रवार को मुठभेड़ हुई। जानकारी के अनुसार पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप के दस्ते के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई। दोनों ओर से चली फायरिंग के बाद पुलिस को भारी पड़ता देख दिनेश गोप और उसका दस्ता भाग निकलने में सफल रहे। पुलिस ने घटनास्थल से पीएलएफआई उग्रवादियों के पिट्ठू, बैग और अन्य दैनिक उपयोग के सामान काफी मात्रा में बरामद किया है। पुलिस पूरे इलाके में सर्च अभियान चला रही है।

और पढ़ें : एक्सेल एंटरटेनमेंट की ‘फोन भूत’ 15 जुलाई, 2022 में होगी रिलीज़!

Advt

बताया जाता है कि चाईबासा के एसपी अजय लिंडा को सूचना मिली थी कि प्रतिबंधित संगठन पीएसएफआई सरगना दिनेश गोप अपने दस्ता के साथ चाईबासा जिला के गुदड़ी थाना क्षेत्र के लेपा, होरो एवं कुदादा जंगल एवं पहाड़ी क्षेत्र में घूम रहा है। इस सूचना पर 60 बटालियन सीआरपीएफ, सोनुवा एवं गोइलकेरा के थाना प्रभारी तथा उनके साथ सैट एवं जिला सशस्त्र बल के जवानों ने सर्च अभियान शुरू किया। दोपहर करीब डेढ़ बजे गुदड़ी, सोनुवा एवं गोइलकेरा थाना के सीमावर्ती क्षेत्र के बनुमूली और दरकोरहटोला के बीच पहाड़ी पर से उग्रवादियों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई में पुलिस पार्टी ने भी फायरिंग की।

Advt

पुलिस बल को भारी पड़ता देख दिनेश गोप तथा उसके दस्ता के सदस्य जंगल पहाड़ का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। घटनास्थल पर सर्च के दौरान काफी मात्रा में पिट्ठू, बैग एवं अन्य दैनिक उपयोग के सामान बरामद किये गये है। एसपी ने बताया कि पूरे इलाके में सर्च अभियान जारी है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 9219 times!

Related posts