झारखंड में हादसों का दिन रहा शुक्रवार, छह की मौत, 30 घायल…

रांची। झारखंड में शुक्रवार हादसों का दिन बन गया। अलग-अलग क्षेत्रों से छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 लोग घायल हो गये। बताया जाता है कि रांची के तमाड़ थाना क्षेत्र के रांची-टाटा मार्ग पर मारधान के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक की पहचान रुगड़ी निवासी सागर सिंह मुंडा और अनिल प्रमाणिक के रूप में हुई। दोनों रेहान बस के चालक और खलासी थे। दोनों बस निकालने के लिए पैदल रांगामाटी जा रहे थे। इसी दौरान में अज्ञात वाहन ने उन्हें अपने चपेट में ले लिया।

और पढ़ें : एक्सेल एंटरटेनमेंट की ‘फोन भूत’ 15 जुलाई, 2022 में होगी रिलीज़!

Advt

घटना की सूचना मिलते ही तमाड़ पुलिस घटना स्थल पहुंची। दोनों शव को अपने कब्जे कर थाना ले गई। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने कुछ देर के लिए सड़क पर जाम लगा दिया। तमाड़ पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीण को समझा बुझाकर कर सडक़ जाम से मुक्त कराया।

नामकुम में तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों को कुचला

रांची के नामकुम थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला। यहां शराब के नशे में रांची से सिल्ली जा रहे एक युवक ने बाइक सवार दो महिला और एक पुरुष को कुचल दिया। घटना में पचिया देवी (42) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रंजू देवी और रंजीत यादव को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है । तीनों नामकुम खटाल के रहने वाले हैं और जोरार बस्ती से एक शादी समारोह से अपने घर लौट रहे थे। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कार चालक की मौके पर जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने किसी तरह भीड़ से छुड़ाकर युवक की जान बचाई। कार में सवार युवक और युवती को अरेस्ट कर लिया गया है। पूछताछ में उसने बताया कि वह अपनी कार की सर्विसिंग करा कर अपने घर सिल्ली लौट रहा था।

नगड़ी में कार की चपेट में आए दो बच्चे

नगड़ी थाना क्षेत्र के नया सराय में सड़क दुर्घटना में एक युवक व बच्ची घायल हो गए। बच्ची की स्थिति जहां गंभीर बताई जा रही है वहीं युवक को हल्की चोट आई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार पुंदाग रोड में रांची की तरफ जा रही थी। इसी दौरान ड्राइवर को झपकी आ गई और कार अनियंत्रित होकर दीवार में टकरा गई, जिससे आफिया (06) और 17 वर्षीय युवक कार की चपेट में आ गए ।

वैन के पलटने से तीन की मौत, 24 घायल

टाटा-पटमदा रोड के ठनठनी घाटी में शुक्रवार दोपहर मजदूरों से भरी एक पिक अप वैन अनियंत्रित होकर पलट गई । गाड़ी के नीचे दब जाने से दो मजदूरों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। जबकि एक मजदूर संजय कर्मकार ने इलाज के दौरान एमजीएम अस्पताल में मौत हो गई। इसके अलावा 24 से ज्यादा लोग घायल हैं। इनमें कई की स्थिति गंभीर है। सभी घायलों का इलाज जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में चल रहा है। सभी मजदूर बंगाल के दो जिले बाकुंड़ा और पुरुलिया से पिकअप में सवार होकर टाटानगर आ रहे थे। यहां से शाम में इनकी विशाखापत्तनम के लिए ट्रेन थी। ये वहां मजदूरी करने के लिए जा रहे थे।

Advt

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 11200 times!

Related posts