डबल इंजन की सरकार में सिर्फ इंजन है डिब्बा नहीं: हेमंत सोरेन

सिमडेगा । झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरने ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में इंजन तो है, लेकिन जनता के लिए डिब्बा नहीं है। इस सरकार से जनता को कोई लाभ नहीं। रविवार को हेमंत सोरेन ने जयपाल सिंह मैदान में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने तोरपा विधानसभा क्षेत्र से झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रत्याशी सुदीप गुड़िया के लिये लोगों से समर्थन मांगते कहा कि तोरपा विधानसभा क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी सुदीप गुड़िया को भारी मतों से विजयी बनावें। उन्होंने कहा कि सीएनटी एसपीटी एक्ट का हमने विरोध किया।

इसके बाद  सरकार ने उसे हटाया। गरीब आदिवासी के जमीन को अधिग्रहण कर यहां के लोगों को विस्थापित करने का काम भाजपा सरकार ने किया। जमीन का रसीद और जाति प्रमाण पत्र नहीं बन रहे हैं। इससे आम जनता त्रस्त है। वर्तमान सरकार रेलवे स्टेशन, एयर एयरपोर्ट, बस स्टैंड और खनिज संपदा को भी पूंजीपतियों के हवाले कर रही है। सरकार स्कूल बंद कर शराब बेच रही है।उन्होंने कहा कि चुनाव में रंग बिरंगे लोग खड़े हैं।

आम जनता सोच समझकर वोट करे। लोकसभा चुनाव में विधायक पौलुस सोरेन ने भाजपा का समर्थन किया इसलिए झारखंड मुक्ति मोर्चा से उन्हें टिकट नहीं दिया गया और ऐसे लोगों को आप आइना दिखाइये। इस अवसर पर खूंटी जिला अध्यक्ष जुबेर खान, सिमडेगा जिला अध्यक्ष किशोर डांग, पूर्व विधायक बसंत लोंगा,  मुखिया संजू देवी विदेशिया बड़ाईक, मनीर खान, मोहम्मद आलम ,मोहम्मद गुलाम मुर्तजा रिजवी, अफान खान के अलावा काफी संख्या में कार्यकर्ता और ग्रामीण उपस्थित थे।

This post has already been read 225 times!

Sharing this

Related posts