अन्तर्राज्यीय लूट गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

सिमडेगा। ठेठईटांगर पुलिस ने अन्तर्राज्यीय लूट गिरोह के चार सदस्य को गिरफ्तार किया है। इनमें संजीत बेक, कृष्णा साहू, मुकेश सिंह और विजय खलखो शामिल है। ये सभी उड़ीसा के राइबोगा, हाथीबाड़ी, तलसेरा के रहने वाले हैं। इनके पास से दो पिस्टल जिंदा कारतूस और लूट के ₹20200 बरामद किया गया है।

और पढ़ें : ईडी और सीबीआई निदेशकों के सेवा विस्तार मामले में केंद्र को नोटिस, 10 दिन में मांगा जवाब

घटना के संबंध में मंगलवार को एसपी सौरभ कुमार ने पत्रकारों को बताया कि ठेठईटांगर थाना में 16 जुलाई को लूट कांड का मामला दर्ज किया गया था। एसपी ने बताया कि अपराधियों ने जामपानी साप्ताहिक बाजार और चमन चौक के पास दो व्यापारियों से एक लाख 22 हजार रुपये की लूटकांड को अंजाम दिया था। इसके बाद पीड़ित लोगों ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

इसे भी देखें : एक बार जरूर जाएं नकटा पहाड़…

प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने लगातार त्वरित कार्रवाई करते हुए लूट कांड का उद्भेदन करते हुए अन्तर्राज्यीय लूट गिरोह सदस्य के चार लोगों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता हासिल की। गिरफ्तार किए गए लुटेरों के पास से लूट के ₹20200 बरामद किए गए। वहीं लूट कांड को अंजाम देने में प्रयुक्त दो बाइक को भी पुलिस ने जप्त कर लिया। लूट के आरोप में गिरफ्तार आरोपित की निशानदेही पर दो लोडेड देशी कट्टा भी बरामद किया गया है। एसपी सौरभ कुमार ने यह भी कहा कि लूट कांड में शामिल एक अन्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 6840 times!

Sharing this

Related posts