दाईवा ने लॉन्चर किया भारत का पहला 80 सेमी का स्मामर्ट एलईडी टीवी

दिल्ली : भारत में किफायती कीमतों में नवीनतम तकनीक की पेशकश करने के लिये प्रतिबद्ध दाईवा ने अपने नये स्‍मार्ट एलईडी टीवी ‘D32SBAR’ को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। टीवी की पेशकश अनूठे क्रिकेट पिक्‍चर मोड के साथ की गई है, जोकि सराउंड साउंड और बेहतर पिक्‍चर क्‍वॉलिटी के साथ क्रिकेट देखने का एक कभी न भूल पाने वाला अनुभव देते हैं।

इसमें मौजूद क्‍वॉन्‍टम ल्‍युमिनिट टेक्‍नोलॉजी क्रिकेट मोड को सपोर्ट देती है और इसे व्‍यापक कलर गैमट (एनटीएससी 90%) के साथ मिलाया गया है। यह आकर्षक खूबियों और दिलचस्‍प कॉन्‍ट्रास्‍ट रेशो को एकसाथ मिलाकर बेहतरीन पिक्‍चर क्‍वॉलिटी की पेशकश करता है। शानदार 1366*768-पिक्‍सेल रिजॉल्‍युशन , 300 निट्स ब्राइटनेस और बिल्‍ट-इन साउंडबार के साथ यह टीवी आपके लिविंग रूम में अल्‍टीमेट ऑडियो-विजुअल अनुभव लेकर आता है।

A+ ग्रेड पैनल और 16.7एम कलर्स के साथ स्‍मार्ट टीवी रेड, ग्रीन और ब्‍लू कलर एफिशियंसी के समृद्ध भागीदारी की पेशकश करता है। यह टीवी एक 1.5 गीगाहार्ट्ज कॉर्टेक्‍स-ए53 क्‍वॉड-कोर प्रोसेसर से सुसज्जित है और 1जीबी रैम एवं 8जीबी के रोम के साथ एंड्रॉयड 8.0 वर्जन पर चलता है।

दाईवा के सीईओ श्री अर्जुन बजाज ने कहा, ”वर्ल्‍ड कप को ध्‍यान में रखते हुये इस सीजन में हम दाईवा में बेहद आक्रामक रणनीति अपना रहे हैं। यदि आप क्रिकेट के शौकीन हैं और गेम का एक सेकेंड भी मिस नहीं करना चाहते, तो हमारा D32SBAR स्‍मार्ट एलईडी टीवी आपके लिये ही है। क्रिकेट पिक्‍चर मोड को ऑन करें और क्रिकेट देखने का एकदम असली अनुभव प्राप्‍त करें। क्‍वॉन्‍टम ल्‍युमिनिट टेक्‍नोलॉजी और बिल्‍ट-इन साउंडबार से युक्‍त यह टीवी आपके क्रिकेट अनुभव को एक नये मुकाम पर पहुंचाने के लिये तैयार है।

ई-शेयर सपोर्ट के साथ अब वायर फ्री हो जायें। यह यूजर को अपने स्‍मार्ट फोन को टीवी पर देखने और टीवी को स्‍मार्टफोन पर देखने में सक्षम बनाता है। यह फोन को रिमोट या एयर माउस की तरह सपोर्ट करता है। टीवी 3एचडीएमआइ पोर्ट्स, 2यूएसबी पोर्ट्स, ऑप्टिकल आउटपुट, वाई-फाई और लैन को भी सपोर्ट करता है।

यह ऊर्जा दक्ष है और पावर सेविंग मोड को सपोर्ट करता है। इस टीवी की पेशकश 2 साल की वारंटी के साथ की गई, जिसमें एक साल बिल्‍कुल फ्री है, यदि यूजर माई दाईवा एप्‍प https://play.google.com/store/apps/details?id=com.app.mydaiwa&hl=en पर उत्‍पाद के लिये रजिस्‍टर करते हैं। यह टीवी बाजार में प्रमुख रिटेल स्‍टोर्स और www.daiwa.in पर उपलब्‍ध है।

दाईवा के विषय में:

ग्रुप कंपनी ‘विडियोटेक्स इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड‘ के तहत टीवी उद्योग में 34 साल से अधिक के अनुभव के साथ, दाईवा ने बेमिसाल गुणवत्ता के उत्पादों एवं कीमतों के साथ असाधारण, महत्वपूर्ण टेक्नोलॉजी की पेशकश करने के एक उद्देश्य के साथ भारत में टीवी सेगमेंट में प्रवेश किया। दाईवा को टीवी के लिए कई श्रेय जाते हैं।  इसमें भारतीय बिजली की खपत पैटर्न को सपोर्ट करना, बॉक्स स्पीकर्स, एयर माउस और टीवी बनाने के लिए समूचे बैक एंड इंटीग्रेशन पहली बार लाने का श्रेय शामिल है। दाईवा गर्व के साथ भारत में निर्मित और भारत के लिए निर्मित उत्पादों की विनिर्माता है। यह ब्रांड अपनी पेशकशों में निरंतर क्वालिटी एवं एकरूपता सुनिश्चित करता है। भारत में मदरबोर्ड बनाने के लिए इसके एसएमटी (सरफेस माउंटिंग), पैनल एसेंबली के लिए क्लीन रूम, एमआइ (मैनुअल इंसर्शन) लाइन, ऑटोमैटिक एफए (फाइनल एसेंबली) लाइन देश में विनिर्माण गुणवत्ता एवं सुविधाओं के लिए नये मानक स्थापित करते हैं।

विभिन्न सामरिक साझेदारियों एवं पाइपलाइन में मौजूद गठजोड़ के साथ, इस ब्रांड का उद्देश्य श्रेणियों में अपनी उत्पाद श्रृंखला को विस्तारित करना और तकनीक के साथ ग्राहकों की जिंदगी को बेहतर बनाना है।

This post has already been read 7129 times!

Sharing this

Related posts