Aryan Khan Druges Case : आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज, जाने क्यों

Aryan Khan Druges Case : कोर्ट ने तमाम दलीलों को सुनने के बाद दोपहर करीब 2:45 बजे जज वीवी पाटिल कोर्टरूम में पहुंचे और सिर्फ दो शब्दों में ऑपरेटिव ऑर्डर सुनाया। उन्होंने कहा- बेल रिजेक्टेड। इसके साथ ही आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। आर्यन खान के वकीलों का कहना है कि एक बार अदालत के फैसले की कॉपी आ जाए तो उसके बाद वह हाईकोर्ट का रुख करेंगे।

आर्यन के इंटरनेशनल ड्रग पेडलर्स संग कनेक्शन
आर्यन के खिलाफ आसे सबूत है जो उसके तार इंटरनैशनल ड्रग्स तस्करी से जोड़ते हैं! एमसीबी ने कोर्ट में आर्यन खान खिलाफ सबूत पेश किए कि आर्यन खान इंटरनेशनल ड्रग रैकेट में शामिल है।

20 साल की उम्र से ले रहा ड्रग्स
आर्यन खान सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी तरह तरह कि ड्रग्स का सेवन कर चुका है। एनसीबी ने दलील देते हुए कहा कि आर्यन 20 साल की उम्र से ड्रग ले रहा है। 4 साल से आर्यन ड्रग्स का आदी है।

आर्यन की ड्रग्स चैट आई सामने
एनसीबी ने कोर्ट में आर्यन की वॉट्सऐप चैट पेश किए हैं। इस चैट में आर्यन ने एक डेब्यू ऐक्ट्रेस के साथ भी ड्रग्स को लेकर बातचीत की है।

और पढ़ें : क्रिप्टोकरंसी की कीमतों में तेजी, 55 हजार के पार बिटकॉइन, जाने कैसे

दोस्त के पास थी चरस

आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज दोनों क्रूज के लिए रवाना हुए थे! एनसीबी के मुताबिक आर्यन के जो दोस्त है उनके पास से 6 ग्राम चरस मिली है !ऐसे में यह कहना गलत है है कि आर्यन के पास से ड्रग्स ना मिले !

इसे भी देखे : अब आपको रांची में ही मिलेगी ट्रेडिशनल और वेस्टर्न ज्वेलरी

फिलहाल आर्यन खान ड्रग्स मामले में कोर्ट ने जमानत याचिका को खारिज कर दिया है! 2 अक्टूबर को आर्यन खान को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अरेस्ट किया था। इससे पहले 14 अक्तूबर को इस केस की सुनवाई हुई थी, तब मुंबई सेशंस कोर्ट के जज वीवी पाटिल ने सभी पक्षों को सुनने के बाद आर्यन की जमानत पर फैसला 20 अक्टूबर तक के लिए सुरक्षित रख लिया था। जिसके बाद आर्यन को 6 और दिन जेल में गुजारने पड़े।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुकपेज पर लाइक करें,खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें. Avnpost.Com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 15923 times!

Sharing this

Related posts