अमेरिका पाकिस्तान में घुसकर मार सकता है ओसामा को तो हम क्यों नहीं : अरुण जेटली

 नई दिल्‍ली: भारतीय एयर फ़ोर्स द्वारा पाकिस्तान  में घुसकर आतंकियों पर की गई बड़ी कार्रवाई के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच जारी तनाव से दिल्ली में आपात बैठकों का दौर शुरू हो गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घर राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, गृहमंत्री, रक्षा मंत्री, विदेश सचिव, रक्षा सचिव और खुफिया विभागों को प्रमुखों की बैठक चल रही है. इस बैठक में पाकिस्तान को करारा जवाब देने की रणनीति तय की जा रही है.

तनाव के बीच वित्त मंत्री अरुण जेटली ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आज के हालात में सबकुछ मुमकिन है, जब अमेरिका पाकिस्तान में घुसकर ओसामा बिन लादेन को मार सकता है तो कुछ भी संभव है. उन्होंने कहा कि जिस तरीके से देश हमारे साथ खड़ा है उससे जाहिर है कि ऐसे हालात में कुछ भी मुमकिन हैं.

जेटली ने कहा कि हालात बहुत जल्द बदल रहे हैं, याद दिला दूं कि अमेरिकी सील ने एबटाबाद में घुसकर ओसामा बिन लादेन को मारा था, हमें सोचना चाहिए कि क्या हम भी ऐसा कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि वह काफी मुश्किल था, लेकिन हम जानते हैं कि हम यह कर सकते हैं. जेटली के इस बयान के कई मतलब निकाले जा रहा है, माना जा रहा है कि भारत भी पाकिस्तान में घुसकर जैश के आतंकी ठिकानों को नुकसान पहुंचा सकता है.

 

This post has already been read 8383 times!

Sharing this

Related posts