विधायक ढुल्लू महतो के खिलाफ अनशनकारी ने काटी नस

कुंती देवी के परिवार को जबरन अस्पताल ले जाने का विरोध

धनबाद। विधायक ढुल्लू महतो के खिलाफ 7 दिन से धनबाद के रणधीर वर्मा चौक पर अनशन में बैठे परिवार की तबीयत भी बिगड़ती जा रही है। वही चिटाही धाम मंदिर परिसर के पास स्थित जमीन के विवाद को लेकर न्याय के लिए धरने पर बैठी कुंती देवी एवं उनके परिवार वालो ने यह नही सोचा होगा कि जिस प्रसासन से उसे न्याय की उम्मीद थी वो कभी पूरी नही हो सकेगी। दरसल भाजपा के दबंग बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो के आतंक से त्रस्त होकर मंगलवार को एक परिवार ने खुदकुशी की कोशिश की है।

और पढ़ें : बुढ़मू थाना के भेलवाटांड़ में अवैध कोयला लदा टर्बो पलटा, 2 की हुई मौत

विधायक के खिलाफ अनशन कर रहे अशोक महतो ,कुंती देवी और बेटी सुनीति समेत उसके परिवार को जिला प्रशासन ने जबरन उठा दिया है। आमरण अनशन से उठाए जाने के दौरान अशोक महतो ने जमकर इसका विरोध किया। इस दौरान उसकी बेटी सुनीति ने अपने हाथ की नसों को काटकर खुदकुशी करने की कोशिश भी की।

इसे भी देखें : अंधेर नगरी चौपट राजा

सुनीति का कहना है कि दबंग विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाए जिला प्रशासन ढुल्लू के दवाब में आंदोलन को कुचलने की कोशिश कर रहा है। आप को बता दें कि पूरा मामला चिटाही धाम मंदिर परिसर के पास स्थित जमीन के विवाद का है। बेमियादी अनशन कर रहे अशोक महतो के परिवार का कहना है कि वो जमीन उसकी है और विधायक ढुल्लू जबरन उसपर कब्जा जमाना चाहते है। पीड़ित परिवार उस जमीन पर घुघनी चना का दुकान लगाकर गुजर बसर करता रहा है लेकिन अब विधायक ने अशोक महतो का रोजग़ार छीनने के साथ ही जमीन से बेदखल कर दिया है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 8830 times!

Sharing this

Related posts