लोहरदगा में अपनी दो सगी बहनों से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार

लोहरदगा। लोहरदगा में सगे भाई पर दो बहनों के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है। इतना ही नहीं, आरोपित ने मां के साथ भी अश्लील हरकतें करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया।उसकी करतूत से तंग आकर पीड़ित की मां ने महिला थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। महिला थाना पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

महिला थाना प्रभारी जोस्फिना हेम्ब्रम ने पत्रकारों को बताया कि पीड़ित की मां ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि लोहरदगा शहरी क्षेत्र के युवक हुसैन अंसारी (19) ने सगी दो बहनों को हवस का शिकार बनाया। इसके बाद मेरे साथ अश्लील हरकत करते हुए दुष्कर्म करने का प्रयास किया। आवेदन में लिखा गया है कि मेरी बड़ी बेटी (20) स्नान कर बाहर निकली। वह रसोई घर में जाने लगी। इस दौरान हुसैन अंसारी ने उसे पकड़ लिया और जबरदस्ती करने लगा।

और पढ़ें : रघुवर ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर गहराते बिजली संकट के जल्द निराकरण का किया आग्रह

भाई की हरकत से परेशान होकर बड़ी बेटी चिल्लाने लगी। बहन के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर नाबालिग छोटी बहन वहां पहुंची। इस दौरान हुसैन ने चाकू का भय दिखाकर उसे चुप रहने की धमकी दी। इसी बीच वह भी वहां पहुंची। उन्होंने देखा कि हुसैन दोनों बेटियों के साथ अश्लील हरकत कर रहा है। जब बेटे को रोकने का प्रयास किया तो उसने मेरे साथ भी अश्लील हरकत की। दुष्कर्म का प्रयास किया।

इसी क्रम में यह बात पता चला कि उनकी 16 वर्षीय नाबालिग के साथ हुसैन अंसारी ने तीन-चार साल से अवैध संबंध बना रहा है। दो दिन पहले भी जब छोटी बेटी कमरे में सो रही थी तो हुसैन ने उसके साथ दुष्कर्म कर खून के रिश्ते को कलंकित करने का काम किया। विरोध करने पर घर के सभी परिजनों का मर्डर करने का हुसैन ने धमकी भी दिया है। विगत तीन वर्षो के दौरान हुसैन नाबालिग बहन के साथ से कई बार दुष्कर्म कर चुका है।

इसे भी देखें : क्या आप कभी गए हैं रंगरौली धाम! यहां होती है मुर्गे की बलि

बताया जाता है कि पिता-मां भी दोनों काम के सिलसिले में अक्सर घर से बाहर ही रहते थे। हालांकि, परिवार को बेटे के चरित्र पर पहले से शक था लेकिन लोकलाज से सभी चुप थे। आरोपित ने जब बड़ी बहन के साथ रेप की कोशिश की तो परिवार के सब्र टूट गया। इस दौरान मां ने जब दोनों बेटियों से बात की तो नाबालिग ने बताया कि भाई तीन सालों से उसका यौन शोषण कर रहा था।

और पढ़ें : राजनीतिक रही प्रधानमंत्री की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक : बन्ना गुप्ता

आवेदन में बताया गया है कि आरोपी युवक गैरेज में मैकेनिक का कार्य करता है। जोस्फिना हेम्ब्रम ने बताया कि इस पूरे मामले में आरोपी हुसैन अंसारी के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई। तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 20070 times!

Sharing this

Related posts