बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन के खिलाफ खोला मोर्चा

दुमका। भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा कि सोरन परिवार बहरूपिया और फ्रॉड है। उन्होंने मुख्यमंत्री पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सोरेन परिवार ने कई स्थानों में पता बदल-बदल कर जमीन की खरीद की है। जमीन की खरीद दुमका, पाकुड़, रामगढ, धनबाद, बोकारो, रांची समेत राज्य के विभिन्न शहरों में हुई है।

और पढ़ें : लोहरदगा में अपनी दो सगी बहनों से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार

मरांडी ने गुरुवार को पत्रकार वार्ता में कहा कि सोरेन के पूरे परिवार दुर्गा सोरेन, बसंत सोरेन, कल्पना सोरेन, भाभी सीता सोरेन ने आवश्यकता अनुसार पता बदल-बदलकर लीज पट्टा लिया है।उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन परिवार बताये कि उनका वास्तविक पता क्या है। नैतिकता के नाम पर हेमंत सोरेन को इस्तीफा दे देना चाहिए। सोरेन परिवार ने एसपीटी और सीएनटी एक्ट का उल्लंघन कर जमीन की खरीदारी की है।

इसे भी देखें : क्या आप कभी गए हैं रंगरौली धाम! यहां होती है मुर्गे की बलि

बाबूलाल ने कहा कि एसपीटी एक्ट के अनुसार थाना क्षेत्र ही लोग खरीद-बिक्री कर सकते। एसपीटी एक्ट के 46 में प्रावधान है। विशेष परिस्थिति में डीसी से आदेश के बाद जमीन की खरीदारी कर सकते हैं। मुख्यमंत्री और उनके परिवार के खरीद संबंधित कई कागजात बाबूलाल मरांडी ने प्रस्तुत किया। मरांडी ने कहा कि राज्यपाल से मिलकर उन्हें बर्खास्त करने की मांग करेंगे। उनकी बर्खास्तगी को लेकर आवश्यकता पड़ी तो पीएलआई दायर करेंगे।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 13816 times!

Sharing this

Related posts