रामगढ़ में छात्र से लेकर किसान तक परेशान : नीरा यादव

रामगढ़। रामगढ़ जिला औद्योगिक दृष्टिकोण से काफी समृद्ध है लेकिन बुनियादी सुविधाओं की बात करें, तो यहां छात्र से लेकर किसान तक परेशान हैं। व्यापारियों के बीच तो हाहाकार मचा हुआ है। यह बातें गुरुवार को प्रदर्शन के दौरान भाजपा की कद्दावर नेता और कोडरमा विधायक नीरा यादव ने कही।

इसे भी देखें : क्या आप कभी गए हैं रंगरौली धाम! यहां होती है मुर्गे की बलि

उन्होंने कहा कि बिजली, पानी, भ्रष्टाचार और खनिज लूट के मुद्दे पर आज भाजपा ने आंदोलन का रुख किया है। गुरुवार को रामगढ़ शहर के थाना चौक से लेकर बिजली विभाग के कार्यालय तक पैदल मार्च किया गया है, ताकि रामगढ़ जिला वासियों को बुनियादी सुविधाएं मयस्सर हो सके। उन्होंने कहा कि अभी परीक्षा का समय चल रहा है। इसके अलावा कृषि का भी समय शुरू होने जा रहा है लेकिन यहां घंटों बिजली गुल रहती है।

और पढ़ें : रघुवर ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर गहराते बिजली संकट के जल्द निराकरण का किया आग्रह

आम लोगों के जुबान पर तो बात यह है कि यहां “घंटों में बिजली आती है और मिनटों में गुल हो जाती है”। आम नागरिक बिजली का बिल तो दे रहा है लेकिन उसे सुविधा के नाम पर कुछ नहीं मिल रहा। यही वजह है कि हेमंत सरकार की नीतियों के खिलाफ भाजपा आवाज बुलंद कर रही है।

और पढ़ें : राजनीतिक रही प्रधानमंत्री की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक : बन्ना गुप्ता

प्रदर्शन में पार्टी जिला अध्यक्ष प्रवीण मेहता सांसद प्रतिनिधि रणंजय कुमार उर्फ कुंटू बाबू, राजू चतुर्वेदी, कीर्ति गौरव, अभिनेश सिंह, रंजीत सिन्हा सहित कई लोग मौजूद थे।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 15001 times!

Sharing this

Related posts