महिला के साथ दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

राजगढ़ : जिले के सुठालिया थाना क्षेत्र के ग्राम शंभूपुरा में एक महिला के साथ बीनागंज जिला गुना निवासी युवक ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामले में तात्कालिक कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

advt.

थाना प्रभारी रामकुमार रघुवंशी ने मंगलवार को बताया कि ग्राम शंभूपुरा निवासी 25 वर्षीय महिला ने बताया कि रविवार रात ग्राम रुपाहेड़ी थाना चाचौड़ा निवासी रघुवीर पुत्र रमेश लोधी ने घर में घुसकर गलत काम किया, साथ ही किसी से कहने की बात पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ धारा 376, 450, 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया और मामले में तात्कालिक कार्रवाई करते हुए देर रात आरोपित को गिरफ्तार किया।

इसे भी देखे : वासेपुर के प्रिंस खान ने मांगी आउटसोर्सिंग के लाइजनिंग अधिकारी से रंगदारी, नहीं देने पर AK-47 से उड़ाने की धमकी

बताया गया है कि आरोपित युवक से महिला की बचपन में सगाई हुई थी, लेकिन युवक की नशे की लत को देखते हुए महिला ने शादी करने से इंकार कर दिया था, कुछ दिनों पहले महिला से युवक की मुलाकात हुई थी, इसी का फायदा लेते हुए आरोपित 6 फरवरी की रात महिला के घर में घुसा और जान से मारने की धमकी देते हुए गलत काम किया, घटना के दौरान महिला का पति नाईट ड्यूटी पर था।

This post has already been read 16862 times!

Sharing this

Related posts