ये क्या कर दिया उर्फी जावेद ने, कपड़ो की कतरन में लिपटी दिखीं!

कब किस तरह के अजीबोगरीब कपड़ों से लोगों के दिल और दिमाग को चकरा देने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक वीडियो सोशल मिडिया में वियर्ल हो रहा है. इस वीडियो में उर्फी मुंबई एयरपोर्ट पर बेहद रिवीलिंग कपड़े पहने दिखीं. खास बात है कि उर्फी ने वहां पर ऐसी बात कह दी जिसे जानने के बाद आप भी कहेंगे आखिर उर्फी है क्या.

इसे भी देखे : कैटरीना ने शेयर की विक्की कौशल संग रोमांटिक तस्वीर,कैप्शन में लिखा, ”हैप्पी वन मंथ

कपड़ो की कतरन लिपटी दिखीं उर्फी

उर्फी जावेद (Urfi Javed) मुंबई एयरपोर्ट जब स्पॉट की गई उस वकत वो एसे कपड़े में दिखीं जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे क्या इन्होंने कपड़े का कतरन लपेट लिया है. ऐसा इसलिए क्योंकि उर्फी एयरपोर्ट पर काले रंग की बिकिनी पहने दिखीं. जिसे उर्फी ने थोड़ा सा टॉप लुक देने की कोशिश की. हर बार की तरह इस बार भी मैडम ने अपने कपड़ो के साथ एक नया एक्सपेरिमेंट किया हुआ था. जिसे देखकर ऐसा लगेगा कि उर्फी ने बस जैसे-तैसे कपड़े को काटकर अपनी ये नई ड्रेस बना ली है. इसके साथ ही उर्फी ने डेनिम जींस पहनीं. 

इसे भी देखे : रीचा सिन्हा अपने पंजाबी रोमांटिक वीडियो ‘कंगने’ के साथ 2022 की शुरुआत करेंगी!

किया सटल मेकअप

अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने लाइट मेकअप के साथ हाई टाइट पोनी की हुई थी. वीडियो में उर्फी का ओवरऑल लुक अच्छा लग रहा है.

इसे भी देखे : गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने खास अंदाज में अर्जुन रामपाल को जन्मदिन की दी बधाई

अच्छी नहीं लगती ठंड

उर्फी इस वीडियो में दो लोगों के साथ बात करती हुई भी दिखीं. बात करते हुए उर्फी ने कहा कि ‘मुझे ठंड अच्छी नहीं लगती क्योंकि मुझे इतने छोटे कपड़े फिर पहनने को नहीं मिलेंगे.’

इसे भी देखे : रोमांस का नया अनुभव “बारिश” फोटोफिट म्यूजिक का नया गीत…

फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रही

इसे कपड़ो की कतरन या बॉडी सूट कहें या उर्फी का डिज़ाइनर ये मालूम नहीं, लेकिन उर्फी के इस अजब स्टाइल को देख फैंस ने अपना सर जरूर पकड़ लिया है. उर्फी का ये लुक देख उन्हें फिर से ट्रोल किया जाने लगा है, लेकिन अब ट्रोलर की ट्रोलिंग से एक्ट्रेस को कुछ ज्यादा फर्क पड़ता भी नहीं. उर्फी जावेद हमेशा से ही अपने अलग फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रही हैं. हर बार जब वह इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की, तो कुछ अलग ही फैशन देखने को मिला. हालांकि, उनकी तारीफ करने वालों से ज्यादा उन्हें ट्रोल करने वाले लोगों की संख्या ज्यादा है. अपने अनोखे कट आउट आउटफिट्स के साथ उर्फी ने हर बार कैमरा के सामने बेहद कॉन्फिडेंटली पोज़ दिए हैं.

This post has already been read 41579 times!

Sharing this

Related posts