रोमांस का नया अनुभव “बारिश” फोटोफिट म्यूजिक का नया गीत…

प्रशंसकों को ‘चांद’ और ‘जान लेजा बाकी है’ गाने के साथ एक मधुर यात्रा पर ले जाने के बाद, फोटोफिट म्यूजिक द्वारा इसी तरह का एक और हार्दिक गीत ‘बरिश’ जारी किया गया।

इसे भी पढ़ें : प्रतिबंध के बावजूद झारखंड में बिक रही मैथन से पकड़ी गई थाई मांगुर मछली…

श्री सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक द्वारा निर्मित गीत “बरिश” उन अभिनेताओं के स्नेह के तरीके का अनुसरण करता है जो एक साथ रहते थे।
श्री राजीव जॉन सॉसन, प्रोजेक्ट हेड फोटोफिट म्यूजिक कहते है, “बरिश” गीत प्रेमी युगल की भावनाये वयकत करता है और गीत में विशेषता यह है के “बारिश” गीत प्यार का असली सार और टूटे हुए दिल की भावना व्यक्त करता है।

फोटोफिट म्यूजिक के सोशल मीडिया पर गाने के पोस्टर को साझा करते हुए रिकॉर्ड लेबल ने रचना की, “यह गीत बरिश दर्शको की भावनाओं के साथ तालमेल बिठाएगा और उनके दिलो की धड़कनो को बढ़ा देगा।

Advt

इसके अलावा, श्री राजीव जॉन सॉसन, प्रोजेक्ट हेड कहते हैं, फोटोफिट म्यूजिक द्वारा निर्मित ट्रैक “बरिश” को युवी अवाना ने लिखा और गाया गया है, जो बहुत लंबे समय से संगीत जगत में अद्भुत संगीत और अपनी आवाज़ का जादू बिखेर रहे है जो की बहुतों के दिलों पर राज करती है।

गीत अपनी शांतिपूर्ण ध्वनि के साथ दर्शकों का ध्यान आकर्षित करते हैं जो सीधे सुनने वाले लोगों के दिलों से जुड़ते हैं। इस शानदार परियोजना का नेतृत्व श्री राजीव जॉन सॉसन ने किया, फोटोफिट म्यूजिक कंपनी के इस हार्दिक गीत “बरिश” को 360-डिग्री रणनीति के कार्यान्वयन के साथ पहले से कहीं अधिक और इसे एक सुसंगत बनाते हुए।

रिकॉर्ड लेबल, फोटोफिट म्यूजिक कंपनी ने कई प्रमुख हिट्स का निर्माण किया है, अतीत से, गीत “चांद”, “अंख्या का काजल” और अमित के शिव द्वारा निर्देशित “गणपति बप्पा मोरया” जैसे अन्य गाने, फोटोफिट म्यूजिक की देंन है। श्री सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक द्वारा निर्मित यह भावपूर्ण गीत “बरिश” आपके दिलों को छू लेगा और आपको दिलकश धड़कनों और लयबद्ध संगीत के साथ प्यार की सुंदरता को फिर से जीवंत कर देगा।

Advt

श्री राजीव जॉन सॉसन कहते हैं, फोटोफिट म्यूजिक के बैनर तले निर्माता सुरेश भानुशाली द्वारा अद्भुत ट्रैक “बरिश” को सुनें और उन्हें अपने प्रियजन के साथ साझा करें, इस तथ्य के प्रकाश में कि दिन के अंत में जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो आपको स्पष्ट दृष्टिकोण खोजने की आवश्यकता होती है अपनी भावनाओं को संप्रेषित करने के लिए।

जैसा कि निकोलस स्पार्क्स ने ठीक ही कहा है, “प्यार हवा की तरह है, आप इसे नहीं देख सकते हैं लेकिन आप इसे महसूस कर सकते हैं” इसलिए इस गीत “बरिश” के साथ प्यार को सही महसूस करें।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 50210 times!

Related posts