धुर्वा डैम में डूबने से दो युवकों की मौत

रांची। राजधानी रांची के धुर्वा डैम में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। रविवार दोपहर को पुलिस को सिर्फ एक युवक की डूबने की सूचना मिली थी, लेकिन जब एनडीआरएफ की टीम और रांची पुलिस मौके पर पहुंची और शव की तलाश करने लगी तो डैम के अंदर से दो युवक का शव बरामद किया गया।

और पढ़ें : फिल्म आरआरआर की तरह रिकॉर्ड तोड़ रही भारतीय अर्थव्यवस्थाः पीयूष गोयल

एनडीआरएफ की टीम ने घंटों मशक्कत के बाद शव निकाला। मृतकों में एक हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र और दूसरा लोअर बाजार थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है। मृतकों में से एक की पहचान लोअर बाजार थाना क्षेत्र के कर्बला चौक निवासी सूफियान के रूप में की गयी है, जबकि दूसरे युवक की शिनाख्त हिदपीढ़ी थाना क्षेत्र के अमान अली के रूप में की गयी है।

ये भी देखें : संजना झारखण्ड की मशहूर कोरिओग्राफर

दो युवकों के डूबने की सूचना मिलने के बाद नगड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची इसके बाद एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। एनडीआरएफ की टीम ने सूफियान और अमान के शव को बाहर निकाला। थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि दोनों शव को बरामद किया गया और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है। पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 12345 times!

Sharing this

Related posts