जुआ खेलते 11 लोगों को तिलैया पुलिस ने गिरफ्तार…

घटनास्थल से ₹410100 नगद एवं बाहर खड़े बलेनो कार से 50,000 नगद बरामद

कोडरमा: पुलिस अधीक्षक कुमार गौरव के निर्देशानुसार तिलैया थाना क्षेत्र के इंदरवा छठ तालाब के समीप एक मकान में जुआ संचालन की गुप्त सूचना पर सोमवार की रात तिलैया पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की है।

Arrests People

मंगलवार की सुबह तिलैया थाना में प्रेस वार्ता आयोजित कर तिलैया थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार की रात गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस टीम के द्वारा तिलैया थाना क्षेत्र के इंदारवा छठ तलाब रोड स्थित सौरभ कुमार के घर पर रात करीब 12:30 बजे छापेमारी की गई जहां एक कमरे के अंदर से 11 लोगों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया गया है।

और पढ़ें : फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का शानदार टीजर जारी, जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक

तिलैया थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि सौरभ कुमार के घर को अवैध तरीके से राहुल सिंह के द्वारा जुआ अड्डा के संचालन के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा था पुलिस की कार्रवाई के दौरान राहुल सिंह, संजीव कुमार, शशांक सिंह, प्रभु वर्मा, संतोष कुमार, सौरभ कुमार, गुरमीत सिंह, अमरनाथ कुमार, लक्ष्मीकांत मेहता, सूरज कुमार एवं पप्पू मेहता को गिरफ्तार किया गया है।

Mobiles & Cash

तिलैया थाना प्रभारी ने बताया कि छापेमारी के दौरान घटनास्थल से ₹410100 नगद एवं बाहर लगे बलेनो कार से 50,000 नगद बरामद किया गया है इस दौरान जुआ अड्डे पर से पुलिस ने कई गाड़ियों को भी जप्त किया है जिसमें एक बलेनो कार स्विफ्ट डिजायर कार मोटरसाइकिल टीवीएस कंपनी का स्कूटी को जप्त किया गया है।

तिलैया थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद सभी 11 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा छापेमारी दल में पुलिस अवर निरीक्षक ऋषिकेश कुमार सिन्हा आनंद मोहन कुमार सहायक अवर निरीक्षक विकेश कुमार हवलदार अग्नि साहू अशोक पंडित पैंथर जवान उमेश कुमार उदय कुमार अनिल कुमार यादव आदि शामिल थे।

इसे भी देखें : भगवान बिरसा मुंडा के जन्म दिवस को ‘जन-जातीय गौरव दिवस’ के रूप में मनाया जाएगा

This post has already been read 16651 times!

Related posts