जेब में पैसा ना टिकने का यह हो सकता है कारण, इन चीज़ों को रखने से होगा फायदा

अक्सर देखा जाता है कि आप खूब मेहनत करते हैं और अपनी मेहनत के हिसाब से आपको फल भी मिलता है। आपके पास हर प्रकार की इच्छाओं की पूर्ति के लिए पर्याप्त मात्रा में धन रहता है लेकिन यह धन अधिक समय तक टिक नहीं पाता। आप जो कुछ भी कमाते हैं वह बहुत जल्दी खर्च हो जाता है। ऐसे में वास्तु के हिसाब से कुछ महत्वपूर्ण बातों का ध्यान रखना आपके लिए बहुत जरूरी हो जाता है।

1.अक्सर आप अपने पैसे पर्स में रखते हैं और अगर बात करें तो वास्तु के अनुसार पर्स से जुड़ी कुछ बातों का ध्यान रखना भी आपके लिए बहुत जरूरी हो जाता है।

2.अगर आपका पर्स वास्तु के हिसाब से रहता है तो हमेशा उसमें पैसा टिका रहता है और धन की बरकत रहती है साथ ही धन संबंधित समस्याएं भी उत्पन्न नहीं होती हैं।

3.वास्तु के अनुसार पर्स में कुछ विशेष प्रकार की चीज़ों को रखना अच्छा माना जाता है यह चीज़ें वास्तु दोष खत्म कर सकती हैं।

4.पर्स में धार्मिक चीज़ें रखनी बहुत अच्छी मानी जाती है क्योंकि धार्मिक वस्तुएँ पवित्र होती हैं इसलिए इन्हे जेब में रखकर आप वास्तु दोष से मुक्त हो सकते हैं।

5.वास्तु के अनुसार पर्स या जेब में भगवान शंकर का पवित्र रुद्राक्ष रखना बहुत अच्छा माना जाता है इससे आपके पैसों में बरकत रहती है।

6.पर्स में लौंग रखनी बहुत अच्छी मानी जाती है इसके परिणाम स्वरूप आपके जीवन में लक्ष्मी जी की कृपा होती है और साथ ही आप बे वजह के खर्च से बचते हैं।

7.जेब में कौड़ी रखना भी अच्छा उपाय है धन संबंधित समस्याओं से बचने के लिए इसलिए जेब में एक कौड़ी ज़रूर रखें क्योंकि कौड़ियों में लक्ष्मी जी का वास होता है।

8. वास्तु शास्त्र के हिसाब से मानें तो जेब में मां लक्ष्मी की फोटो रखनी भी अच्छी मानी जाती है इसलिए जेब में लक्ष्मी जी की एक छोटी फोटो ज़रूर रखें।

9. शुक्रवार के दिन चावलों में हल्दी मिलाकर इन्हे लक्ष्मी जी के समक्ष रखें और बाद में इन्हे सफेद कागज़ में रखकर अपने पर्स में रखें जल्दी फायदा मिलेगा।

This post has already been read 99595 times!

Sharing this

Related posts