जेवर दुकान का शटर काटकर जेवरात ले उड़े चोर

रांची। रांची के डोरंडा क्षेत्र के काली मंदिर रोड स्थित एक जेवर दुकान का शटर काटकर चोर लाखों के जेवरात लेकर फरार हो गए। बुधवार को घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी की मदद से चोरों की तलाश कर रही है।

इसे भी देखें : सीसीएल कर्मियों और प्रशासन की मिली भगत से कोयले का गोरख धंधा

जानकारी के अनुसार न्यू सोनी ज्वेलर्स नामक दुकान का चोरों ने बाहर वाले शटर को गैस कटर से काट दिया। उसके बाद चोरी की घटना को अंजाम दिया। न्यू सोनी ज्वेलर्स के मालिक को सड़क से गुजरने वाले लोगों ने उनके दुकान का शटर कटे होने की सूचना फोन पर दी।

सूचना के बाद दुकान मालिक वहां पहुंचे और जब अंदर जाकर देखा तो लाखों के सोने और चांदी के गहने गायब थे। हालांकि चोर अंदर रखी तिजोरी को तोड़ नहीं पाए। जेवर दुकान के मालिक ने बताया कि अभी चोरी किए गए गहनों का मिलान किया जा रहा है। उसके बाद यह पता चल पाएगा कि चोर कितने लाख के जेवरात लेकर फरार हुए है।

और पढ़ें : राजधानी में बूस्टर डोज की शुरुआत

मामले की जानकारी डोरंडा थाना प्रभारी रमेश सिंह को फोन के द्वारा दी गई। इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है ताकि उनसे चोरों का कोई सुराग हासिल हो सके।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 39599 times!

Related posts