Jharkhand : डायन के शक में हत्या, दबंगों ने दंपती को पीट-पीटकर मार डाला


Ranchi : खूंटी जिला में डायन बिसाही के शक में दंपती की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है. घटना 5 जनवरी अड़की थाना क्षेत्र के तिरला गांव की है. जिसमें पुलिस ने सोमवार देर शाम दंपती का शव जंगल से बरामद किया. मंगलवार को दोनों के शव की जांच कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

और पढ़ें : राजधानी में बूस्टर डोज की शुरुआत

खूंटी में दंपती की हत्या का मामला सामने आया है. किसान दंपती को डायन-बिसाही के शक में दबंगों ने मारा डाला. पांच दिन तक मामला दबा रहा. दबंगों के डर से परिजनों और ग्रामीणों ने किसी को कुछ नहीं बताया. लेकिन अड़की पुलिस को घटना की जानकारी मिली थी. लगातार तलाश करने के बाद सोमवार देर शाम पुलिस ने तिरला इलाके में गश्त के दौरान दंपती का शव बरामद किया. पुलिस इस मामले में कुछ लोगों को थाना लाकर पूछताछ कर रही है. जिला एसपी आशुतोष शेखर ने कहा कि हत्या का कारण डायन बिसाही है और इस हत्याकांड के पीछे दंपती के रिश्तेदार ही हैं, उनसे पूछताछ की जा रही है और जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

इसे भी देखें : सीसीएल कर्मियों और प्रशासन की मिली भगत से कोयले का गोरख धंधा

यहां बता दें कि 2021 में डायन बिसाही के 11 कांड दर्ज किए जा चुके हैं. जबकि महिला अत्याचार के 5 कांड खूंटी जिला के विभिन्न थाना क्षेत्रों में दर्ज किए जा चुके हैं. डायन बिसाही के 11 मामलों में अधिकांश मामलों की जांच की जा रही है. कुछ ही मामले ऐसे हैं जिसका अनुसंधान कर आरोपियों को सलाखों में भेजा गया है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 37880 times!

Sharing this

Related posts