प्रधानमंत्री मोदी 26 को अभेद्य सुरक्षा में करेंगे नामांकन, रोड शो को लेकर एसपीजी चौकस

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 26 अप्रैल को वाराणसी संसदीय सीट से नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। उनके दो दिवसीय काशी प्रवास, रोड शो और नामांकन जुलूस में उनकी फुलप्रूफ सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसपीजी के अफसरों के साथ जिला प्रशासन के अफसर मंगलवार को दिनभर भाग दौड़ करते रहे। एसपीजी की अगुवाई में अफसरों ने पीएम के रोड शो मार्ग, गंगा आरती स्थल का कोना-कोना ध्यान से परखा।
एसपीजी टीम ने शहर में कलेक्ट्रेट परिसर और नामांकन कक्ष सहित आसपास के क्षेत्र में सुरक्षा घेरा बनाने के लिए ब्लू प्रिंट तैयार कर लिया। एसपीजी अधिकारियों ने नामांकन कक्ष को जाने वाले रास्ते, एंट्री प्वाइंट्स, बैरिकेडिंग देखने के बाद जिला निर्वाचन अधिकारी सुरेन्द्र सिंह, एसएसपी आनन्द कुलकर्णी के साथ सुरक्षा व्यवस्था को लेकर गहन मंथन किया। एसपीजी के अफसरों ने नामांकन के लिए आने वाले पीएम और उनके काफिले की गाड़ियों की पार्किंग, एंट्रेंस, एग्जिट प्वाइंट्स समेत कई बिंदुओं खासा जोर दिया।
उधर, प्रधानमंत्री के गंगा आरती देखने को लेकर राजेन्द्र प्रसाद घाट पर मंच बनाने से लेकर पूरी तैयारियों को भी अफसरों ने देखा। घाट पर पीएम के कार्यक्रम को लेकर जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं। भाजपा के पदाधिकारी, राज्यमंत्री डा. नीलकंठ तिवारी भी तैयारियों पर नजर बनाये हुए हैं। 

This post has already been read 6498 times!

Sharing this

Related posts