गुमला में बोले सीएम, 2021 में जब जनगणना शुरू होगी, तो सरना कोड अनुशंसित कर दिया जायेगा

गुमला : भाजपा की ओर से नगर भवन में आयोजित लोहरदगा सीट से भाजपा के प्रत्याशी सुदर्शन भगत के नामांकन सभा में सीएम ने कार्यकर्ताओं को टास्क देते हुए कहा कि आज चुनाव का शंखनाद हो चुका है. कल से सुबह में 7 से 9 दो घंटे तक कार्यकर्ता चौकीदार बनकर गांव-गांव, घर-घर घूमें और सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए चोर-लुटेरों से लोगों को बचाने का काम करें.

56 इंच के सीने वाले मोदी सरकार को देश में लाना है : सीएम

रघुवर दास ने कहा कि अबकी बार 400 पार के साथ भाजपा की सरकार बनेगी। सीएम ने कार्यकर्ताओं को टास्क देते हुए कहा कि आज चुनाव का शंखनाद हो चुका है. मुख्यमंत्री ने कहा कि ये राष्ट्रविरोधी बनाम राष्ट्रवादी की लड़ाई है. महागठबंधन को नेस्ताबूद कर देना है और 56 इंच के सीने वाले मोदी सरकार को देश में लाना है. सीएम ने प्रकृति पर्व सरहुल व महारामनवमी की बधाई देते हुए प्रकृति व वीर हनुमान से शक्ति प्रदान करने की कामना की, ताकि राज्य व देश में जो असुर शक्ति है, उसका नाश किया जा सके.

सीएम ने सुदर्शन भगत की तुलना महाभारत के सुदर्शन से की

रघुवर दास ने लोहरदगा लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी सुदर्शन भगत की तुलना महाभारत के सुदर्शन से करते हुए कहा कि अब सुदर्शन का चक्र चलेगा, जो कांग्रेस, झामुमो सहित उन सभी विपक्षी पार्टियों जो राष्ट्रविरोधी शक्तियों का साथ दे रहे हैं, उसका नाश करेगा. इस दौरान उन्होंने सरकार की योजनाओं का भी बखान किया. इससे पूर्व पारंपरिक तरीके से सीएम सहित अन्य अतिथियों का स्वागत कर मंच तक लाया गया. कार्यक्रम में मंच संचालन जिला महामंत्री यशवंत सिंह ने किया.

This post has already been read 9672 times!

Sharing this

Related posts