डाउनलोड किए बिना अपने स्मार्टफोन पर चलाएं सोशल मीडिया एप्स

आपने अपने स्मार्टफोन पर ढ़ेरों सोशल मीडिया एप्स डाउनलोड किए होंगे जैसे-फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, स्काइप इत्यादि। प्रत्येक एप के अकाउंट को इस्तेमाल करने के लिए आपको उन एप्स को अलग से प्ले स्टोर से डाउनलोड करना पड़ता है। मान लीजिए किसी कारणवश आपको अपना फोन बदलना पड़ा और आप नया फोन ले आएं हैं, ऐसे में आप अपने सभी एप्स खो देंगे और फिर आपको वापस सारे एप्स डाउनलोड करने के सिर दर्द से गुजरना पड़ेग, साथ ही इस प्रक्रिया में बहुत समय भी बर्बाद होगा, लेकिन फोल्डर लाॅक एडवांस एप की सहायता से आप इस परेशानी से बच सकते हैं। यह सिर्फ एक ही इंटरफेस के द्वारा सारे सोशल मीडिया अकाउंट्स का इस्तेमाल करने देता है और प्रत्येक सोशल मीडिया एप को अलग से डाउनलोड करने की परेशानी से बचाता है। इसका प्रयोग ऐसे करेंः

-फोल्डर लाॅक एडवांस को खोलें।

-मेन मेन्यु स्क्रीन पर सोशल मीडिया कैटेगिरी के अंदर जाएं।

-जिस भी सोशल मीडिया अकाउंट को आप इस्तेमाल करना चाहते हैं,उसे एक्सेस कर सकते हैं। आपके लिए कुल 33 सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म उपलब्ध है।

-एक बार उस विशेष अकाउंट के लिए अपना आइडी और पासवर्ड डालें, क्योंकि सुरक्षा की एक अन्य परत के तहत, एप आपके क्रिडेंसीयल सेव कर लेता है।

-बस अब आप सोशल मीडिया एप डाउनलोड किए बिना इंजॉय करें।

आप फोल्डर लाॅक एडवांस एप्लीकेशन से अपने निजी फोटोज, वीडियोज, ऑडियोज, डॉक्यूमेंट्स इत्यादि को छिपा सकते हैं और अपने एप्स को एप लॉक से प्रोटेक्ट भी कर सकते हैं।

This post has already been read 1907 times!

Sharing this

Related posts