पिता ने बेटी और दामाद को जिंदा जलाया, जानिए वजह

मुंबई । रिश्ते का खून। बाप ने बेटी और दामाद को जिंदा जला दिया। यह घटना महाराष्‍ट्र के अहमदनगर जिले की है। यहां अंतरजातीय विवाह करने के कारण झूठी शान के लिए एक पिता ने अपनी बेटी और दामाद को जिंदा जला दिया। इस घटना में बेटी की जलकर मौत हो गई, वहीं दामाद अभी भी हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।

अपनी ही बेटी और दामाद को जलाने वाला यह व्यक्ति इस बात से गुस्सा था कि उसकी बेटी ने दूसरी जाति के लड़के से शादी कर ली थी। लड़की के पिता और अन्य परिवार वाले इस शादी के खिलाफ थे, लेकिन लड़के के परिजनों ने इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया था।

शादी के बाद लड़की के पिता, चाचा समेत सभी परिजन नाराज थे। लड़के के भाई ने बताया कि इस शादी में लड़की की ओर से सिर्फ उनकी मां शामिल हुई थी। लड़की के परिजनों ने दोनों को कई बार जान से मारने की धमकी भी दी थी। लड़के के भाई के मुताबिक दोनों को पहले रस्सियों से बांध दिया गया फिर उनपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। आग लगाने के बाद दोनों को घर के अंदर बंद कर दिया।

अंदर से चिल्लाने की आवाज आने पर मौके पर लोग पहुंचे। दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां लड़की ने दम तोड़ दिया। वहीं लड़का अभी भी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। लड़के का शरीर करीब 40 से 45 फ़ीसदी जला हुआ है।

This post has already been read 6794 times!

Sharing this

Related posts