रंजीत हत्याकांड: उग्र लोगों ने शव रख झरिया-सिंदरी मार्ग पर लगाया जाम

धनबाद। झरिया के ऊपरकुल्ही स्थित एमआरएफ टायर शोरूम के संचालक रंजीत साव की हत्या से स्थानीय लोगों में खौफ और पुलिस-प्रशासन के प्रति आक्रोश व्याप्त है। घटना से गुस्साए लोगों ने शनिवार को ऊपरकुल्ही में झरिया-सिंदरी मुख्य मार्ग पर शव को रखकर घंटों सड़क पर जाम लगा दिया।

और पढ़ें : एनएसपीएम के जोनल कमांडर सहित दो गिरफ्तार, हथियार बरामद

सड़क जाम की सूचना पर पहुंचे प्रशासन के अधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराने की कोशिश की लेकिन उनकी एक नहीं चली। आक्रोशित लोगों ने प्रशासन की कोई भी बात मानने से साफ इंकार कर दिया। लोगों का कहना है कि पुलिस के हाथ सारे सबूत लग चुके हैं, इसके बावजूद पुलिस हत्यारोपितों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। पुलिस जल्द से जल्द हत्यारों को पकड़ कर उन्हें फांसी की सजा दे।

प्रदर्शन कर रहे लोग रंजीत का शव बीच सड़क पर रखकर पुलिस-प्रशासन से सुरक्षा की मांग कर रहे थे। लोगों ने कहा कि अपराधियों के लिए झरिया समेत पूरे धनबाद में किसी की भी जान लेना अब मामूली बात हो चुकी है और पुलिस मूकदर्शक बनी बैठी है। प्रदर्शनकारी बीच सड़क पर टायर जलाकर उग्र प्रदर्शन कर रहे थे। इसकी वजह से इस मार्ग पर घंटों यातायात पूरी तरह प्रभावित रही।

इसे भी देखें : क्या आप कभी गए हैं रंगरौली धाम!

बाद में मौके पर पहुंचे ग्रामीण एसपी के समझाने लोग शांत हुए और सड़क जाम को समाप्त किया। उल्लेखनीय है कि झरिया के जाने-माने व्यवसायी रंजन साव के छोटे भाई रंजीत साव की अपराधियों ने कल दोपहर बाद गोली मारकर हत्या कर दी थी।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 20634 times!

Sharing this

Related posts