शराब तस्करी के आरोप में बस एजेंट गिरफ्तार, चालक फरार

-चाईबासा से बख्तियारपुर जा रही मां विषहरी रथ बस को पुलिस ने किया जब्त

रामगढ़। अवैध शराब तस्करी करने वाले लोग हमेशा अपने धंधे को चलाने के लिए नई नई तरकीबें ढूंढते रहते हैं। इस बार शराब तस्करों के द्वारा यात्री बस में मोबिल के डब्बे में छुपा कर अवैध शराब की तस्करी करने का मामला सामने आया है।

और पढ़ें : एनएसपीएम के जोनल कमांडर सहित दो गिरफ्तार, हथियार बरामद

शनिवार को रामगढ़ थाना प्रभारी रोहित कुमार ने इसका खुलासा किया। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की देर रात चाईबासा से बिहार राज्य के बख्तियारपुर जा रही बस में यात्रियों को उतार कर जब छापेमारी की गई तो उसमें मोबिल के डब्बे में रखी गई अवैध शराब की एक बड़ी खेप बरामद की गई। उन्होंने बताया कि बस में मोबिल के 40 लीटर वाले 40 डब्बे मौजूद थे। जब उन्हें खोला गया तो उनके अंदर छोटी-छोटी शीशियों में शराब भरी हुई थी।

इसे भी देखें : क्या आप कभी गए हैं रंगरौली धाम!

थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड से बिहार अवैध शराब की तस्करी अब यात्री बसों से की जा रही है। सूचना मिलते ही उन्होंने मां विष हरि रथ बस बीआर 21 पी 3663 बस को रामगढ़ कॉलेज के पास रुकवाया गया। तलाशी के दौरान बस में हाइड्रोलिक ऑयल के 40 लीटर वाले डब्बे में अवैध शराब मिली। इस दौरान बस एजेंट शहर के विकास नगर निवासी बंटी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान बस चालक अवधेश भागने में सफल रहा लेकिन उसकी पहचान कर ली गई। उन्होंने बताया कि इस मामले में कार्रवाई की जा रही है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 16234 times!

Sharing this

Related posts