Ranchi :पत्रकार पर जानलेवा हमला करने का मुख्य आरोपित गिरफ्तार

Ranchi : रांची पुलिस ने पत्रकार बैजनाथ महतो पर जानलेवा हमला करने वाले मुख्य आरोपित आकाश उर्फ बेंगा को गिरफ्तार किया है। एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर गठित एसआईटी ने मुख्य आरोपी आकाश उर्फ बेंगा को बिहार के गया से गिरफ्तार किया है। एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने इसकी पुष्टि की है। रांची के लिए एसआईटी टीम आरोपित को लेकर रवाना हो चुकी है।

और पढ़ें : Fraud Alert : आईएएस बन रेलवे में नौकरी का झांसा देकर ठगी करने वाला गिरोह का पर्दाफाश

उल्लेखनीय है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी सुरेंद्र झा ने एसआईटी टीम का गठन किया था। तिरिल बस्ती निवासी बेंगा उर्फ आकाश की गिरफ्तारी के लिए सदर डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया है। साथ ही पत्रकार पर जानलेवा हमले के आरोपी बेंगा उर्फ आकाश की सूचना देने वाले को रांची पुलिस 25 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी। बीते शनिवार को पत्रकार बैजनाथ महतो पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित आकाश उर्फ बेंगा के करीबी दोस्त नीतीश केरकेट्टा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

इसे भी देखे : बालूमाथ में करम की डाली विसर्जन करने गई सात बच्चियों की मौत

नीतीश ने पुलिस पूछताछ में बताया था कि घटना के दिन पत्रकार बैजनाथ भी मुख्य आरोपित आकाश उर्फ बेंगा के घर गए थे। उस वक्त वह भी उसके घर पर मौजूद था। दोबारा बैजनाथ को देखकर उस पर हमला किया गया था। मामले को लेकर पुलिस लगातार संभावित ठिकानों पर राज्य और राज्य के बाहर छापेमारी कर रही थी। अब तक पुलिस की ओर से मामले को लेकर 16 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी।

ज्ञात हो की पत्रकार बैजनाथ महतो पर 11 सितंबर की रात जानलेवा हमला किया था। पुलिस की पीसीआर गाड़ी ने गंभीर अवस्था में बैजनाथ महतो को रविवार की सुबह तीन बजे रिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों के अनुसार बैजनाथ की हालत में पहले से सुधार हो रहा है।

This post has already been read 14217 times!

Related posts