ताजा खबरेमनोरंजन

Entertainment : धाकड़ अंदाज में नजर आएंगी ‘पुष्पा मां’,सोनी सब पर जल्द ही शुरू होगा प्रसारण

Entertainment : स्टार प्लस के सीरियल ‘अनुपमा’ में एक दबी कुचली मां को दिखाया गया है, जो अपने सपनों को रौंद कर भलाई में लगी रहती है, हर किसी से दबी सहमी रहती है, बच्चों से बुरा भला सुनती है, लेकिन खास बात यह है कि अब ऐसी मां को मुकाबला देने एक और मां टीवी पर दस्तक देने आ रही है, जो अनुपमा से बिल्कुल अलग है. सिनेमा की तेज रफ्तार दुनिया के बीच आए दिन टीवी पर सीरियल और पर्दे पर फिल्में आ रही हैं, जो सभी का मनोरंजन करती हैं, एक नई सीख देती हैं.

और पढ़ें : बुढ़मू थाना के भेलवाटांड़ में अवैध कोयला लदा टर्बो पलटा, 2 की हुई मौत

समाज में फैली बुराइयों को दूर करना, हो या फिर किसी छुपी स्टोरी को सामने लाना, जिसके बारे में हमे पता ही नहीं होता. इसी बीच एक सीरियल का प्रोमो काफी चर्चे में है. प्रोमो पुष्पा इम्पॉसिबल का है, जो पुष्पा फिल्म की अपार सफलता के बाद अब पुष्पा इम्पॉसिबल सीरियल के रूप में दस्तक दे रही है. धाकड़ अंदाज में जीती है, ये मां अपने सपनों को दबाती नहीं है. वहीं अपने स्वाभिमान के सामने अपने बच्चों की कोई कड़वी बात भी नहीं सुनती हैं. इस मम्मी का नाम पुष्पा है. उनके शो का नाम ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ है.

इसे भी देखें : अंधेर नगरी चौपट राजा

पुष्पा इम्पॉसिबल सीरियल का प्रोमो लॉन्च होते ही तहलका मच गया है. इस प्रोमो में पुष्पा मां पूरे रौब में दिख रही हैं. शो को हैट्स ऑफ प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है. ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ का प्रसारण जल्द ही सोनी सब पर शुरू होने जा रहा है, जिसके प्रोमो वीडियो ने आते ही बवाल मचा दिया है.

और पढ़ें : : हैरान रह गए नितिन गडकरी,जब पुल गिरने पर IAS की दलील सुनी

प्रोमो वीडियो में पुष्पा क्रिकेट मैच खेलती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही साथ ही वीडियो में दिखाया गया है कि मां अपने बच्चों को गोद में छुपाकर नहीं रखती, बल्कि मां गलती करने पर सबके सामने उन्हें फटकार लगाती है. वहीं जब बात उनके सम्मान की आती है तो वह अपने बच्चों को भी नहीं बख्शने वाली मां होती हैं.बता दें कि ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ के पुष्पा इम्पॉसिबल में आर्ट डायरेक्टर जयंत देशमुख हैं. वहीं एक्ट्रेस करुणा कंचन मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी.
हाल ही में इसका पहला प्रोमो 26 अप्रैल 2022 को लॉन्च किया गया था.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button