मोदी सरकार ने पूरा किया 130 करोड़ भारतवासियों का सपना: सुमित्रा महाजन

इंदौर ।  इंदौर के राऊ मंडल स्थित ग्राम तिल्लौर खुर्द में मंगलवार को लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने 20 लाख रुपये की लागत से बने नवीन पंचायत भवन का लोकार्पण, पांच की लागत से बने मांगलिक भवन एवं अन्य सडक़ों का भूमिपूजन व लोकार्पण किया। इस अवसर पर उन्होंने ग्रामीणों को केन्द्र सरकार द्वारा चलाई जा रही किसानों की योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि मोदी है तो मुमकिन है। मोदी सरकार ने 130 करोड़ भारतवासियों के सपनों को पूरा किया, जिसमें देश के हर परिवार का खुद का घर हो सके, इसके लिये प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आगामी कुछ वर्षों में देश के हर नागरिक को घर देने का संकल्प लिया है।
लोकसभा अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार ने गरीबों के आज 31 करोड़ जन-धन खाते, खुलवाये गये, जिन खातों का विपक्षी दलों के द्वारा मजाक बनाया जाता था, लेकिन आपको जानकारी होना चाहिए कि इन खातों में लगभग 80 करोड़ रुपये जमा हुए हैं। उन खातों के माध्यम से 12 रुपये और 330 रुपये जमा करवाकर देश के 25 प्रतिशत लोग बीमे से सुरक्षित हैं। आयुष्मान योजना के अंतर्गत 10 करोड़ परिवार देश की लगभग आधी आबादी पांच लाख रुपये के चिकित्सा बीमा से लांभावित है।
कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती, विधायक प्रत्याशी मधु वर्मा, पूर्व जिला अध्यक्ष रवि रावलिया एवं भाजपा राऊ मंडल अध्यक्ष घनश्याम पाटीदार ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष धनश्याम नारोलिया, सरपंच भीलूसिंह गेहलोद, उपसरपंच रमेश जिराती बड़ी संख्या में ग्रामीण कार्यकर्ता उपस्थित थे।

This post has already been read 8340 times!

Sharing this

Related posts