द हाईवे फैशन वीक के रांची ऑडिसन में मोडल्स ने दिखाए अपने जलवे

द हाईवे फैशन वीक के रांची ऑडिसन में मोडल्स ने दिखाए अपने जलवे

द हाईवे फैशन वीक सीजन-8 का आयोजन राँची में किया जा रहा है। द हाईवे फैशन वीक का आयोजन जिम्मी मॉडल्स ग्रुप पिछले 7 वर्षों से पूरे भारत में करता आ रहा है। इस फैशन विक में राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय मॉडल व डिजाईनर भी हिस्सा लेंगे। इससे पहले सीजन-7 का आयोजन नोएडा में किया गया था। इस बार के आयोजन को लेकर द हाईवे फैशन वीक की टीम दिन-रात तैयारी कर रही है।

इसे भी दखे : 03 अक्टूबर को द हाईवे फैशन वीक सीजन-8 का ऑडिसन

इस बार फैशन शो में देश-विदेश के मॉडल्स और डिजाईनर के साथ झारखण्ड के मॉडल्स व डिजाईनर भी हिस्सा ले रहे है. इस बार शो में नये और उभरते डिजाईनरों के साथ नये डिजाईन के कपड़ों को देखने का लोगो को मौका मिलेगा।

इसे भी दखे : Bigg Boss 15 : बिग बॉस सुरु हुवा नहीं की लड़ाई सुरु. सलमान के सामने ही हुई लड़ाई.

द हाईवे फैशन वीक सीजन-8 का रांची ऑडिसन राँची रेलवे स्टेशन रोड स्थित एक होटल में लिया गया। ऑडिसन में कुल मोडल्स ने अपना ऑडिसन दिया. इस बार का थीम रेड एंड ब्लैक था । इससे पहले नागपुर, पटना, दिल्ली, नोएडा आदि शहरो में ऑडिसन हो चूका है।

इसे भी दखे : Bollywood : ड्रेस ने नोरा को करवा दिया ट्रोल जानें क्या है मामला


फाइनल आयोजन 26 दिसम्बर 2021 दिन रविवार बरियातु रोड स्थित मैथन पैलेस में किया जाएगा। जिसमें झारखण्ड के मॉडल्स व डिजाईनर राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय मॉडल्स एवं डिजाईनर के साथ हाईवे थीम पर शो को प्रस्तुत करेंगे। सीजन-8 की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। कोरोना काल और सरकार द्वारा जारी किये गए निर्देशों के अनुसार इस बार फैशन शो को ओपेन मंच पर कराया जाएगा ताकि सामाजिक दूरी बनी रहे। हाईवे थीम पर आधारित इस शो में मंच को हाईवे का रूप दिया जाएगा जिसपर मॉडल्स अपना जलवा बिखेरेंगे ।


हर बार की तरह इस बार भी शो को नया रंग रूप दिया जा रहा है। द हाईवे फैशन वीक झारखण्ड की राजधानी राँची में होते हुए बड़े-बड़े मेट्रो-सीटी जैसे दिल्ली, नोएडा में भी इसके सीजन कराये जा चुके हैं।

इसे भी दखे : Jhanvi Kapoor ने जैसे ही डाली बिकिनी में अपनी फोटो, फैंस हो गए पागल और कर डाली इस चीज से तुलना…

राँची के इस ब्रांडेड-शो नें राँची का नाम पूरे भारत में फैलाया है जो कि राँची वासियों के लिए बहुत गव्र की बात है। आने वाले दिनों में इस शो को भारत के बाहर भी करवाने की तैयारी चल रही है। इस शो में भाग ले चुके कई मॉडल्स व डिजाईनर को बेहतर प्लैटफॉर्म मिल चुका है। पिछले सात सीजन से भी कई गुणा भव्य कराने की तैयारी चल रही है। इसकी जानकारी द हाईवे फैशन वीक की टीम नें दी।

This post has already been read 41461 times!

Related posts